News Nation Logo

सलमान खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर किया ये खुलासा

सलमान खान ने ताज लैंड्स एंड में गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा आशा पारेख की आत्मकथा 'द हिट गर्ल' का विमोचन किया।

IANS | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 12 Apr 2017, 10:36:07 AM
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:  

अपने अलग अंदाज और रंगीन मिजाज के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी आत्मकथा नहीं लिख पाएंगे।

ताज लैंड्स एंड में गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा आशा पारेख की आत्मकथा 'द हिट गर्ल' के विमोचन पर पहुंचे अभिनेता ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, लेकिन यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा आंटी हमारे परिवार की खास रही हैं। आत्मकथा लिखना, जीवन को दर्शाना बहुत कठिन है, मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा।'

ये भी पढ़ें: 'हनुमान' को अपनी आवाज देंगे 'बजरंगी भाईजान'

सलमान खान ने दी ये सलाह

उन्होंने हंसते हुए थोड़ा मजाकिया लहजे में कहा, 'मुझे लगता है कि धर्म जी (धमेंद्र) इसे समझ सकते हैं।' सलमान खान ने आगे कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शुरू किया 'लिव-लव-लाफ' फाउंडेशन, मानसिक रोगियों के लिए दी ये सलाह

सलमान ने कहा, 'उन दिनों आशा आंटी, सायरा (बानो) आंटी, हेलेन आंटी एक-दूसरे की बेहद खास थीं। वे असली दोस्त थीं। मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। वे अच्छी जिंदगी जीती थीं। मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी इससे अछूती है।'

इस कार्यक्रम में सलीम खान, धर्मेद्र, जितेंद्र, वाहिदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान और इमरान खान जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: आशा पारेख की ऑटोबायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्च पर छलका सलमान खान का दर्द

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में बिजी हैं। 'टाइगर जिंदा है' फिल्म से पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस आ रही है। अली अब्‍बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं, 'ट्यूबलाइट' मूवी अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है और 23 जून को रिलीज होगी। इसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

First Published : 11 Apr 2017, 03:16:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Khan News In Hindi