logo-image

सलमान खान की हो गई शादी, एक्टर ने Video में खुद किया खुलासा

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शादी के सवाल पर कहते हैं कि हो गई

Updated on: 05 Mar 2022, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान के फैंस को आखिरकार इस बात का जवाब मिल ही गया है कि सलमान खान (Salman Khan) कब शादी कर रहे हैं. सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शादी के सवाल पर कहते हैं कि हो गई. सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. अगर आप भी सलमान के इस वीडियो को देखकर सोच रहे हैं कि क्या सच में भाईजान ने शादी रचा ली है तो इसका जवाब वो खुद देंगे लेकिन 2 दिन के बाद.

यह भी पढ़ें: 'फिरकी के जादूगर' Shane Warne का बॉलीवुड से था खास कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) का नया विज्ञापन आने वाला है जिसकी एक झलक सलमान ने आज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो में सलमान खान के 2 अवतार नजर आ रहे हैं पहले में उनका लुक फिल्म हम आपके हैं कौन वाले सलमान का है तो वहीं दूसरा लुक अभी वाला है. वीडियो में यंग सलमान खान आज के सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछता है जिस पर वह जवाब देते हैं कि शादी हो गई है.' सलमान के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

सलमान ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हुई या न हुई...जानने के लिए परसों देखो..' सलमान खान (Salman Khan) के काम की बात करें तो एक बार फिर वह कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए निकल गए हैं. आखिरी बार सलमान फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे.