logo-image
लोकसभा चुनाव

Ruslaan: बहन के पति आयुश के लिए सलमान खान ने दर्शकों से की रिक्वेस्ट, सोशल मीडिया पर बोली ये बात

Ruslaan: बहन के पति आयुश के लिए सलमान खान ने दर्शकों से की रिक्वेस्ट, सोशल मीडिया पर बोली ये बात

Updated on: 21 Apr 2024, 02:03 PM

New Delhi:

Ruslaan Release: सलमान खान न केवल एक मशहूर अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे फैमिली मैन भी हैं. वह अपने परिवार को अपना अटूट सपोर्ट देने का मौका कभी नहीं छोड़ते. अब, सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) प्रेजेंट में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म रुसलान की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस प्रकार, इसकी रिलीज से पहले, सिकंदर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें और पूरी टीम को बधाई देने का मौका नहीं छोड़ा. आयुष शर्मा स्टारर रुसलान अपनी रिलीज डेट के करीब पहुंच रही है. इस प्रकार, सलमान खान ने भी अपने फैंस और फॉलोअर्स से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने आयुष शर्मा के रुस्लान का किया प्रमोशन 
आज, 21 मार्च को, कुछ समय पहले, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान का ट्रेलर शेयर किया. अपने प्यारे जीजाजी को बधाई देते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#रुस्लान 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है...इसे अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखने जाएं." अपने स्टार के अनुरोध को ध्यान में रखते हुए, कई फैंस और फॉलोअर्स ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट करते हुए कमेंट स्केशन में लाल-दिल और दिल-आंख वाले इमोजी शेयर किया.

यह भी पढ़ें - Patna Shukla Success Party: रवीना के साथ पार्टी में झूम उठे अरबाज खान, पत्नी शुरा खान भी हुईं शामिल, वीडियो वायरल

जब सलमान खान ने रुसलान के लिए आयुष शर्मा के प्रयासों की सराहना की
सलमान खान ने ट्रेलर वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोबारा शेयर किया था. आयुष की तारीफ करते हुए, उन्होंने कहा था, “आयुष, रुस्लान की कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण को देख सकता है, चाहे कुछ भी हो, बस अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहो. कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाएगी. भगवान आपको आशीर्वाद दें और शुभकामनाएं दें. 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में धूम."