logo-image
लोकसभा चुनाव

Patna Shukla Success Party: रवीना के साथ पार्टी में झूम उठे अरबाज खान, पत्नी शुरा खान भी हुईं शामिल, वीडियो वायरल

Patna Shukla Success Party: रवीना टंडन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पटना शुक्ला फीट, अरबाज खान और शुरा खान सहित अन्य की सफलता की पार्टी की झलकियां शेयर कीं.

Updated on: 21 Apr 2024, 01:16 PM

New Delhi:

Patna Shukla Success Party: रवीना टंडन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पटना शुक्ला' (Patna Shukla) की सफलता का आनंद ले रही हैं. अरबाज खान द्वारा समर्थित फिल्म का प्रीमियर 29 मार्च को ओटीटी पर किया गया था. तब से, फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार और आलोचकों से समान समीक्षा मिली है. अपनी फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बीच पटना शुक्ला की पूरी टीम ने मुंबई में एक सक्सेस पार्टी रखी.

इस खूबसूरत शाम में रवीना टंडन, अरबाज खान सहित पटना शुक्ला की पूरी स्टार कास्ट और टीम शामिल हुई, जो अपनी पत्नी शूरा खान के साथ पहुंचे. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समारोह की अंदर की तस्वीरें शेयर कीं.

रवीना टंडन ने पटना शुक्ल की सफलता पार्टी की झलकियां शेयर कीं
आज, 21 अप्रैल को, कुछ समय पहले, रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पटना शुक्ला की सफलता की पार्टी से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज में, फिल्म की स्टार-कास्ट जिसमें वह, मानव विज, राजू खेर, अमित गौड़, अरबाज खान और शुशुरा खान सहित अन्य लोग कैमरे के सामने उज्ज्वल मुस्कान बिखेर रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा,“उत्सव! #allaboutlastnight #patnashukla @disneyplushotstar स्ट्रीमिंग पर दिए गए प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

पोस्ट की शुरुआत फिल्म की सफलता को समर्पित स्वादिष्ट केक की एक झलक के साथ होती है, जिसमें रवीना टंडन का 'पटना शुक्ला' का पोस्टर शामिल है, और साथ में लिखा है, "बधाई हो टीम..!!". दूसरी स्लाइड में जब दूल्हे राजा की एक्ट्रेस केक काटती है और अरबाज और अन्य कलाकारों को खिलाती है तो पूरी टीम ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाती है. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई फैंस ने भी टीम को शुभकामनाएं दीं. एक फैन ने लिखा, “बधाई हो!! पूरे देश को PAT(N)AAA लिया!!!” और एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट किया, "शानदार."

पटना शुक्ला के बारे में
पटना शुक्ला एक क्राइम ड्रामा है जो भारत में प्रचलित शिक्षा घोटालों पर प्रकाश डालती है. फिल्म में रवीना टंडन ने वकील तन्वी शुक्ला की भूमिका निभाई है, जो इन गड़बड़ियों को उजागर करती है. यह एक साधारण महिला तन्वी की यात्रा है जो रोल नंबर घोटाले में फंसे एक छात्र के लिए लड़ने के लिए उठती है. यह फिल्म भारत में हर साल कई छात्रों को प्रभावित करने वाले गंभीर अपराधों पर प्रकाश डालती है. अरबाज खान द्वारा समर्थित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 29 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.