News Nation Logo

Salman ने किया Jacqueline को Da-bangg concert से बाहर!

सूत्रों का कहना है कि सबूतों के साथ एक कथित आर्थिक अपराधी के साथ संबंध होने का आरोप सामने आने के बाद सलमान खान उन्हें बोर्ड में शामिल करने के लिए इच्छुक नहीं हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 05 Dec 2021, 04:30:30 PM
Jacqueline and Salman

Jacqueline and Salman (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) का नाम जबसे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ जुड़ा है तब से जैकलीन के सिरपर खतरा मंडरा रहा है. ईडी (ED)के द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में जैकलीन का भी नाम शामिल है. इतना ही नहीं खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रूपए का तौफा भी गिफ्ट किया है. सूत्रों का कहना है कि सबूतों के साथ एक कथित आर्थिक अपराधी के साथ संबंध होने का आरोप सामने आने के बाद सलमान खान उन्हें बोर्ड में शामिल करने के लिए इच्छुक नहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

एक जानकार सूत्र का कहना है, "जैकलीन मुश्किल में है, गंभीर संकट में है. आने वाले हफ्तों में उन्हें कई बार प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और यहां तक ​​कि उन्हें मुंबई से बाहर जाने से भी रोका जा सकता है. सलमान रियाद कॉन्सर्ट (Salman in Riyadh Concert) के लिए जैकलीन को रिप्लेस करने पर विचार कर रहे हैं". 

इस कॉन्सर्ट पार्टी में सभी बॉलीवुड सितारें भी शामिल होने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज की जगह डेजी शाह (Daisy Shah) कॉन्सर्ट पार्टी में शामिल हो सकती हैं. आपको बता दें सलमान खान अपने Da-bangg: Reloaded Tour, के हिस्से के रूप में कॉन्सर्ट में लाइव प्रदर्शन भी करने वाले हैं. शो का आगाज 10 दिसंबर को शाम 7:30 बजे रियाद में होना है. खान बॉलीवुड दोस्तों के संग बैंड में शामिल होने वाले हैं, जिसमें बहनोई आयुष शर्मा, शिल्पा शेट्टी, जैकलीन फर्नांडीज, साई मांजरेकर, गुरु रंधावा, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और मनीष पॉल भी शामिल  होंगे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें: सुकेश के खिलाफ ईडी की चार्जशीट में जैकलीन और नोरा का नाम शामिल!

अगर आप भी कॉन्सर्ट में हिस्सा लेना चाहते है तो आप टिकट रियाद सीजन की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं जिसकी कीमत SR375 से SR1,000 है.

 

First Published : 05 Dec 2021, 04:30:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.