logo-image

Salman Khan ने फैंस को दिलवाई अजय देवगन से ईदी, इस दिन रिलीज होगी 'Runway 34'

सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि इस साल की ईदी अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) से देने वाले हैं

Updated on: 15 Mar 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हर साल लोगों को ईद अपनी फिल्म का तोहफा देते थे. लेकिन इस बार उनकी कोई भी फिल्म ईद पर रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में भी सलमान ने फैंस के लिए ईदी का इंतजाम कर दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि इस साल की ईदी अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) से देने वाले हैं. फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) का टीजर रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है. 

यह भी पढ़ें: सुहैब इलियासी की बेटी का सचिन तेंदुलकर की बेटी से है खास कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म का टीजर रिलीज करते हुए लिखा, 'मेरी कोई फिल्म तैयार नहीं थी तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि अगर वह ईद पर आ जाएं, ईदी देने के लिए. चलो इश ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंगे रनवे 34.' सलमान खान के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), बोमन ईरानी और कैरी मिनाती नजर आएंगे. फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म का नाम पहले 'मेडे' था जिसे 'रनवे 34' (Runway 34) कर दिया गया है.