logo-image

सुहैब इलियासी की बेटी का सचिन तेंदुलकर की बेटी से है खास कनेक्शन

साल 2000 में सुहैब इलियासी (Suhaib Ilyasi) को उनकी पत्नी अंजू की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था तब उनकी बेटी आलिया इलियासी (Aaliya Ilyasi) सवा दो साल की थी

Updated on: 15 Mar 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली:

क्राइम टीवी शो 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' के मोस्ट वांटेड टीवी एंकर सुहैब इलियासी (Suhaib Ilyasi) तो आपको याद ही होंगे. टीवी पर एक घंटे के शो में अपराध की दास्तां सुनाने वाले सुहैब के जुर्म की कहानी साबित होने में 18 साल लग गए. जब साल 2000 में सुहैब इलियासी (Suhaib Ilyasi) को उनकी पत्नी अंजू की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था तब उनकी बेटी आलिया इलियासी सवा दो साल की थी. जो कि अब बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. आलिया इलियासी (Aaliya Ilyasi) को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं. आइए जानते हैं सुहैब इलियासी (Suhaib Ilyasi) के बेटी आलिया के बारे में.

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबे हैं Karanvir Bohra, बोले- 'कोई और होता तो सुसाइड कर लेता'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Ilyasi (@aaliyailyaslay)

'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' (India’s most wanted) फेम सुहैब इलयासी 90 के दशक में टेलीविजन की बड़ी हस्तियों में शुमार थे. 2018 में भले ही सुहैब इलयासी को दिल्ली उच्च न्यायालय ने उनकी पत्नी अंजू इलियासी की हत्या के आरोप से बरी कर दिया है लेकिन अब वो उम्र के ऐसे पड़ाव पर हैं कि वापस पहले जैसे पहचान नहीं बना सकते. लेकिन अब सुहैब इलियासी (Suhaib Ilyasi) की बेटी आलिया अपने माता-पिता का नाम रोशन करने की राह पर निकल पड़ी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Ilyasi (@aaliyailyaslay)

आलिया इलियासी (Aaliya Ilyasi) सोशल मीडिया कॉन्टेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आलिया को इंस्टाग्राम पर 98.8k लोग फॉलो करते हैं. आलिया के दोस्तों की बात करें तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) आलिया की बेस्ट फ्रैंड हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर आलिया संग अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. आने वाले समय में आलिया बॉलीवुड में भी कदम रख सकती हैं.