logo-image

कर्ज में डूबे हैं Karanvir Bohra, बोले- 'कोई और होता तो सुसाइड कर लेता'

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने लॉकअप (Lock Upp) के कैदियों को बताया कि वो बीते कुछ सालों से मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं और उन पर कई केस भी दर्ज हैं

Updated on: 15 Mar 2022, 11:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) बीते कई दिनों से सुर्खियों में है. शो में बतौर कैदी टीवी और बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आ रही हैं. शो के कंटेस्टेंट्स और उनके चौंकाने वाले खुलासे चर्चा में रहते हैं. हाल ही में शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने खुलासा किया कि वो कर्ज में डूबे हैं और अगर उनकी जगह कोई और होता तो अब तक सुसाइड कर लेता. करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने लॉकअप (Lock Upp) के कैदियों को बताया कि वो बीते कुछ सालों से मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं और उन पर कई केस भी दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: ऐसे बर्बाद हुआ था Honey Singh का करियर, अब ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)

लॉकअप (Lock Upp) शो से करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह बता रहे हैं कि बीते करीब 7 सालों से वो करियर में कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. करणवीर बोहरा बताते हैं कि वो कई कर्जों में दबे हुए हैं. इसकी वजह से उनके खिलाफ 3-4 केस भी चल रहे हैं, क्योंकि वो लोगों के पैसे वापस नहीं कर पा रहे. करण ने बताया कि वह इसमें इतना धंस चुके हैं कि उनका सिर तक बाहर नहीं है. करणवीर ने खुलासा किया कि 2015 तक उन्होंने जो भी काम किया वो सिर्फ कर्ज चुकाने के लिए किया है.

करणवीर ने कहा कि उन्हें दुख होता है कि वो अपनी फैमली को कुछ अच्छा नहीं दे पा रहे हैं. करण ने यह भी कहा कि अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो अब तक सुसाइड कर चुका होता.  लॉकअप (Lock Upp) शो उनके लिए एक लाइफलाइन है.