logo-image

Aamir Khan से Salman Khan ने लिया पंगा, Laal Singh Chaddha को एन मौके पर मारी लात

Amir Khan स्टारर फिल्म 'Laal Singh Chaddha' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. Salman Khan ने इस फिल्म में कैमिया करने से साफ़ मना कर दिया है जिसके बाद अब सलमान और आमिर के बीच चीज़ें बिगड़ सकती हैं.

Updated on: 16 Feb 2022, 05:51 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) स्टारर फिल्म 'Laal Singh Chaddha' के जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सलमान खान (Salman Khan) ने इस फिल्म में कैमिया करने से साफ़ मना कर दिया है जिसके बाद अब सलमान और आमिर के बीच चीज़ें बिगड़ सकती हैं. दरअसल, आमिर खान ने जब अपनी मेगा बजट मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' शुरू की थी, तब यह सुनने में आया था कि इसमें सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कैमियो करते दिखाई देंगे. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भारत की आजादी से लेकर अब तक का समय दर्शकों के सामने पेश करेगी, जिसमें सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) और शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhaniya Le Jaaenge, DDLJ) की झलक देखने को मिलेगी. लेकिन फैंस के लिए बॉलीवुड के गलियारों से एक बुरी खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें: Hijab Row: हिजाब विवाद को 'द्रौपदी चीर हरण' बताकर बुरी फंसी Swara Bhaskar, लोगों का गुस्सा देख निकला दम

बता दें कि, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भारतीय सिनेमा की अकेली ऐसी मूवी होने वाली है, जिसमें तीनों खान एक साथ दिखाई देंगे, जिस कारण फैंस काफी एक्साइटेड हैं. मगर ऐसा लग रहा है कि ये धांसू तिकड़ी को परदे पर एक साथ देखने का फैंस का सपना अधूरा ही रह जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करने से इनकार कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' कोरोना वायरस महामारी के दौरान शूट हुई है, जिस कारण उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. आमिर खान ने शूटिंग के दौरान कई बार ट्राई किया कि सलमान खान की डेट्स मैच हो जाएं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है. सलमान खान भी लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, जिस कारण वो 'लाल सिंह चड्ढा' को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. आखिर में आमिर खान ने फैसला लिया है कि वो 'लाल सिंह चड्ढा' से सलमान खान का कैमियो हटा देंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आमिर खान ने कुछ देर पहले ही ऐलान किया है कि वो अपनी 'लाल सिंह चड्ढा' को 14 मार्च की जगह 11 अगस्त 2022 के दिन रिलीज करेंगे. आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पोस्ट प्रोक्शन पूरा नहीं हो पाया है, जिस कारण उन्होंने फिल्म को आगे बढ़ाया है। 11 अगस्त के दिन ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) रिलीज होगी. ऐसे में साफ है कि अगस्त के महीने में आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी.