News Nation Logo
Banner

Hijab Row: हिजाब विवाद को 'द्रौपदी चीर हरण' बताकर बुरी फंसी Swara Bhaskar, लोगों का गुस्सा देख निकला दम

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 16 Feb 2022, 04:33:38 PM
2965 swara bhaskar recalls and shares her awful casting couch experience

हिजाब विवाद को लेकर Swara Bhaskar पर भारी पड़ा उनका बड़बोलापन (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस Swara Bhaskar उन अदाकाराओं में से एक हैं जो न सिर्फ अपने विवादित बयानों के लिए बल्कि सबसे ज्यादा ट्रोल किये जाने के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अगर किसी अभिनेत्री को उनकी कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स के लिए सबसे ज्यादा निशाना बनाया जाता है तो वो स्वरा भास्कर ही हैं. स्वरा कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है. ऐसे में अब स्वर ने अपने एक और विवादित और भड़काऊ बयान से लोगों को काफी नाराज़ कर दिया है. स्वर ने कुछ दिन पहले ही हिजाब विवाद को द्रौपदी चीर हरण से जोड़ते हुए ऐसी बात बोल दी थी जो बेहद हैरतंगेज़ थी. वहीं, अब उनके इस ट्वीट पर यूजर्स द्वारा उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है. लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मिल गई 'Mini Lata Mangeshkar', कैनेडा में करती हैं प्लेबैक सिंगिंग

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे…और सभा में बैठे ज़िम्मेदार, शक्तिशाली, क़ानून बनाने वाले देखते रहे…ऐसे ही आज याद आया.' स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों का बेतरती गुस्सा फूट पड़ा है. एक यूजर ने लिखा, 'द्रौपदी के तो जबरन कपड़े उतारे गए थे, लेकिन आपने अपने कपड़े खुद उतार दिए? मुझे बस आज ऐसे ही मिया खलीफा का भारतीय रूप याद आ गया.'

एक अन्य ने लिखा, 'द्रौपदी हिजाब नहीं पहनती थीं और हां आप अपने मुँह से हमारे एतिहासिक ग्रंथ और उनके किरदारों के नाम मत लो. ये लोग स्कूल जा रहे हैं या धार्मिक यात्रा पर. ये जबरदस्ती कर रहे हैं.' तो वहीं एक और यूजर ने तो स्वर से ट्वीट करने के लिए कितना पैसा मिला, ये तक पूछ डाला. बात यही नहीं थमी, एक अन्य ने लिखा, 'तुम हिंदू हो हमें तो इस बात से शर्म आती है.' यहां तक कि, कई लोगों ने उनको इस ट्वीट के लिए हिन्दू विरोधी तक कहते हुए निशाना साधा है. कई लोगों ने तो उनको हिंदू धर्म छोड़ देने तक की बात भी कह दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें कि, ऐसा नहीं है कि स्वरा ने पहली बार हिजाब मामले में अपने विचार रखे हों. स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं. इससे पहले स्वरा भास्कर ने मुस्लिम छात्रा का वीडियो शेयर किया था जिसके पीछे कुछ लड़के धार्मिक नारेबाजी कर रहे थे. वीडियो की आलोचना करते हुए स्वरा भास्कर ने उन लड़कों को 'भेड़िया' कहा था. स्वरा का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें कि, ये पूरा मामला जनवरी में उडुपी के एक कॉलेज में कुछ छात्राओं को हिजाब पहनने की वजह से कक्षा में प्रवेश नहीं दिए जाने पर शुरू हुआ था. इस मामले को लेकर एक छात्रा ने कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका दायर की और हिजाब पहनकर कक्षा में जाने की इजाजत मांगी थी. वहीं अब पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच कर्नाटक के हिजाब विवाद के कारण देश की सियासत गरमा चुकी है. पार्टियां भी इस मौके को भुनाने में लगी हुई हैं.  

First Published : 16 Feb 2022, 04:33:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.