logo-image

पार्टी करने पहुंचे Salman Khan, वायरल हुआ वीडियो

जब फैंस ने दबंग खान (Salman Khan) को कल शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा तो काफी खुश हो गए. एक्टर अपने एक दोस्त को बधाई देने के लिए निकले थे.

Updated on: 03 Sep 2022, 02:54 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) एक शानदार स्टार हैं. फैंस के बीच उनका कमाल का क्रेज है, जिसके चलते वो एक्टर (Salman Khan)की निजी जिंदगी पर भी अपनी नजर बनाकर रखते हैं. उनकी (Salman Khan) पर्सनल लाइफ की झलक पाकर फैंस के बीच हलचल मच जाती है. अभिनेता का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लोग लंबे समय बाद एक्टर को देखकर काफी ज्यादा खुश हैं. बता दें, जब से उन्हें (Salman Khan) जान से मारने की धमकी मिली है उसके बाद से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फैंस भी इस वजह से काफी परेशान हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए -  शक्ति कपूर के लिए जब ऋषि कपूर ने बदली थी अपने जन्मदिन की तारीख, ये थी खास वजह...

अब इतने दिनों बाद जब फैंस ने दबंग खान (Salman Khan) को कल शाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा तो काफी खुश हो गए. एक्टर अपने एक दोस्त को बधाई देने के लिए निकले थे . सलमान जब रेस्टोरेंट पहुंचे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और किसी को भी उनके करीब नहीं आने दिया. लेकिन फैंस उनके करीब आने के लिए परेशान थे. इस पार्टी में कार्तिक आर्यन, कृति सनोन और रवीना टंडन भी शामिल हुए थे.

अगर वर्कप्रंट की बात की जाए तो सलमान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल और राघव जुयाल, पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.