logo-image

Salman Khan:सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो, एक्स गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट

सलमान खान (Salman Khan) का इंडस्ट्री में अलग ही रुतबा है, उन्हें इंडस्ट्री का गॉडफॉदर कहा जाता है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन-फॉलोइिंग है.

Updated on: 03 Apr 2023, 11:04 AM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) का इंडस्ट्री में अलग ही रुतबा है, उन्हें इंडस्ट्री का गॉडफॉदर कहा जाता है. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन-फॉलोइिंग है. फैंस इंस्टाग्राम पर सलमान खान की नई पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने स्माइल से भरी हुई तस्वीर पोस्ट की है. एक्टर ने अपनी फोटो को 'हे' कैप्शन दिया है. इस पर कई लोगों ने प्यार भरे कमेंट किए हैं, वहीं इसी बीच एक शख्स जिनका कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वो है सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani). जी हां बता दें सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने फोटो पर हे लिखकर कमेंट किया है. वहीं कुछ ही घंटों पर सलमान की फोटो पर एक लाख लाइक आ गए हैं. 

हाल ही में इससे पहले सलमान खान को NMACC में देखा गया था. सलमान खान मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन समारोह में ब्लैक ब्लेजर में शानदार लग रहे थे. एक्टर को पैपराजी के सामने शानदार पोज देते हुए देखा जा सकता है. इंवेट में सलमान खान को  शाहरुख खान की फैमिली गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ फोटो खिंचाते हुए देखा गया. 

ये भी पढ़ें-Salman Khan ने ऐश्वर्या राय और आराध्या के साथ दिए पोज, क्या है वायरल वीडियो का सच?

टाइगर 3 की शूटिंग जल्द होगी शुरू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो इन दिनों अपनी अगली एक्शन एंटरटेनर 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को पर्दे पर आने वाली है. इसके अलावा सलमान की 'टाइगर 3' (Tiger 3) भी पाइपलाइन में है. शाहरुख खान और सलमान फिल्म में एक विशेष सीन के लिए शूटिंग करेंगे. उसी के बारे में एक अपडेट देते हुए, एक स्रोत ने खुलासा किया था, "शाहरुख टाइगर 3 के लिए अप्रैल के अंत तक शूटिंग करेंगे और शूटिंग मुंबई में होने की उम्मीद है. इसके शूट की डिटेल्स को पूरी तरह से गुप्त रखा जा रहा है लेकिन टाइगर 3 में जब दो सुपर जासूस फिर से मिलेंगे तो आतिशबाजी की उम्मीद करें. सलमान ने पठान में शाहरुख से कहा कि वह एक महत्वपूर्ण मिशन पर जा रहे हैं इसलिए पठान इस मिशन के दौरान टाइगर से मिलेंगे.