News Nation Logo
Banner

मीराबाई चानू से मिले सलमान खान, देखें वायरल हो रही Photo

टोक्यो से वापस आने के बाद से मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Aug 2021, 11:42:44 AM
mirabai

मीराबाई चानू ने सलमान खान के साथ शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @BeingSalmanKhan Twitter)

highlights

  • मीराबाई चानू ने सलमान के साथ शेयर की तस्वीर
  • मीराबाई चानू इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
  • मीराबाई चानू ने भारत को रजत पदक दिलाया है

नई दिल्ली:  

टोक्यो ओलंपिक में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने वालीं महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. टोक्यो से वापस आने के बाद से मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) से मुलाकात की जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) के साथ तस्वीर शेयर करते हुएलिखा, 'सिल्वर पदक विजेता मीराबाई चानू मैं आपके लिए बेहद खुश हूं, आप से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. आगे के जीवन के लिए आपको ढेरों शुभकमाएं.' 

यह भी पढ़ें: गहना का एक और वीडियो, बोलीं- राज कुंद्रा के लिए पूरी ईमानदारी से लड़ रही हूं

सलमान खान के ट्वीट पर मीराबाई ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद सलमान खान सर. मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था.' बता दें कि मीराबाई चानू टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय थीं. मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने कुल 202 किलोग्राम उठाकर महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक अपने नाम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saikhom Mirabai Chanu (@mirabai_chanu)

टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वालीं मीराबाई चानू यूथ आईकॉन बन चुकी हैं और हर कोई मीराबाई चानू की सफलता की बात कर रहा है. वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर देश की मान बढ़ाने वालीं मीराबाई को युवा अपनी इंस्पिरेशन मान रहे हैं. ओलंपिक में पदक जीतने वालीं मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने कड़ी मेहनत और धैर्य के दम पर यह सम्मान हासिल किया है.

मीराबाई चानू इन दिनों मुंबई में हैं, जहां उन्होंने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से भी मुलाकात की. मीराबाई चानू अब कई विज्ञापनों और बड़े शो का भी हिस्सा बनते हुए नजर आने वाली हैं. मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जिस पर वह अपनी फिटनेस के वीडियो भी शेयर करती हैं. इस वीडियो में मीराबाई वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं जिसे देखकर साफ पता चलता है कि उन्होंने ओलंपिक के लिए खूब मेहनत की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saikhom Mirabai Chanu (@mirabai_chanu)

वहीं सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था, जिसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ ने भी इस फिल्म में लीड रोल निभाया है.  सलमान खान की प्रभुदेवा के साथ यह तीसरी फिल्म थी. इससे पहले सलमान, प्रभुदेवा के साथ वांटेड और दबंग 3 में काम कर चुके हैं. सलमान खान की आने वाली फिल्म किक-2 हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी सलमान के साथ दिखाई देंगी.

First Published : 12 Aug 2021, 11:42:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.