logo-image

गहना का एक और वीडियो, बोलीं- राज कुंद्रा के लिए पूरी ईमानदारी से लड़ रही हूं

जेल से बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन Gehana Vashistha अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी वो बताती हैं कि उन्होंने जेल में रहने के दौरान क्या मिस किया तो वहीं कभी वो अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देती हैं

Updated on: 12 Aug 2021, 11:30 AM

highlights

  • गहना वशिष्ठ का वीडियो वायरल
  • गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • राज कुंद्रा को सपोर्ट  कर रही हैं गहना

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) इन दिनों एडल्ट फिल्मों के मामले की वजह से सुर्खियों में हैं. जेल से बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी वो बताती हैं कि उन्होंने जेल में रहने के दौरान क्या मिस किया तो वहीं कभी वो अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देती हैं. हाल ही में गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने ऊपर 27 जुलाई 2021 को हुई FIR के बारे में बात कर रही हैं.

गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) इस वीडियो में बता रही हैं कि 27 जुलाई को जो एफआईआर हुई है उसमें उनके ऊपर सेक्शन 354, 292, 293 और 420 लगाए गए हैं. वीडियो में गहना कहती हैं कि ये एफआईआर उस लड़की ने फाइल करवाई है जिसने मेरे साथ शूट किया है और मुझसे पहले भी कई लोगों के साथ शूट किया था. गहना बता रही हैं कि उस लड़की ने इस एफआईआर में 4 प्रोड्यूसर्स पर केस किया है जिसमें वो कहती हैं कि हर किसी ने उनके साथ जबरदस्ती में शूट करवाया है. जबकि लड़की ने खुद हर प्रोड्यूसर से पैसे भी लिए और NOC भी दिया है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के साथ फिर नजर आए सलमान खान! Video देख दर्शक रह गए हैरान

वीडियो में गहना बता रही हैं कि उस लड़की कम से कम 350 वीडियो पोर्न साइट पर हैं लेकिन जो लोग आसानी से देख भी सकते हैं. गहना कहती हैं कि उनकी फिल्म 90 मिनट की थी जिसके लिए लड़की ने शूट किया था और कोई आपत्ति भी नहीं जताई थी मगर जब राज कुंद्रा का मामला सामने आया तो ये लड़की सामने आकर मुझ समेत 4 लोगों पर एफआईआर कर रही है.

वहीं इससे पहले गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पानी पुरी और आइसक्रीम खाने की इच्छा जताई थी. वीडियो में गहना कह रही हैं कि बीते 6 महीने से मैं बाहर नहीं निकली हूं, मैं पानी पुरी नहीं खाई हूं. जब ये लोग मुझे मेरे घर उठाकर ले गए थे, तो जेल का खाना मिला और जेल से बाहर निकली तो हार्ट अटैक आ गया था. जिसकी वजह से हॉस्पिटल में थी. अभी बंद रह कर थक चुकी हूं. आप भी देखें गहना का ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बता दें कि एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और फेमस बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं. राज कुंद्रा केस में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) भी बड़ा नाम हैं. पुलिस को शक है कि गहना इस मामले में कई राज जानती हैं, जिसके कारण गहना पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है.