logo-image

ऐश्वर्या राय के साथ फिर नजर आए सलमान खान! Video देख दर्शक रह गए हैरान

आजतक कई लड़कियां ऐश्वर्या की हमशक्ल बनकर सामने आई हैं. इसी कड़ी में अब आशिता राठौर (Aashita Rathore) का नाम और जुड़ गया है

Updated on: 12 Aug 2021, 09:28 AM

highlights

  • ऐश्वर्या के जैसी दिखती हैं आशिता राठौर 
  • आशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • ऐश्वर्या की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है. लड़कियों को ऐश्वर्या इतनी पसंद हैं कि वह उनके जैसी दिखना चाहती हैं वहीं कई ऐसी भी लड़कियां हैं जिन्हें ऐश्वर्या जैसे लुक्स कुदरत ने ही दिए हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल की. आजतक कई लड़कियां ऐश्वर्या की हमशक्ल बनकर सामने आई हैं. इसी कड़ी में अब आशिता राठौर (Aashita Rathore) का नाम और जुड़ गया है. आशिता की शक्ल भी ऐश्वर्या से काफी हद तक मिलती है.

आशिता राठौर (Aashita Rathore) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर करती रहती हैं. सबसे मजेदार बात ये है कि आशिता राठौर (Aashita Rathore) अपने ये वीडियोज सलमान खान के हमशक्ल विक्रम सिंह राजपूत के साथ बनाती है. जिससे फैंस को सलमान और ऐश्वर्या को साथ में देखने का मौका भी मिल जाता है. अब हाल ही में आशिता राठौर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें दोनों फिल्म हम दिल दे चुके सनम के एक डायलॉग को रीक्रिएट कर रहे हैं. 

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक

वहीं इससे पहले दोनों ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें आशिता और विक्रम ने 'मैंने प्यार किया' के गाने आजा शाम होने पर जबरदस्त डांस किया था. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

आशिता राठौर (Aashita Rathore) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके वीडियोज से भरा पड़ा है जिसमें आशिता के लुक्स हूबहू ऐश्वर्या राय के जैसे लगते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

बता दें कि बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल को ढूंढने का ट्रेंड चल रहा है. बॉलीवुड सितारों का हमशक्ल मिलना कोई नई बात नहीं है, जरीन खान (Zareen Khan) को सलमान खान (Salman Khan) ही इंडस्ट्री में लेकर आए थे और वो भी इसलिए कि उनमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की झलक दिखती है. इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के भी हमशक्ल मौजूद हैं. 

ऐश्वर्या राय अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं ऐश्वर्या के चेहरे पर वो नूर है कि देखने वाले अपने होश खो बैठते हैं. वैसे तो ऐश्वर्या जैसा दिखना तो नामूमकिन है लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में अब तक कई ऐसे चेहरे सामने आ चुके हैं जिनकी शक्ल ऐश्वर्या से काफी मिलती जुलती है. आशिता राठौर के अलावा पाकिस्तानी आमना इमरान (Aamna Imran) को भी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल कहा जाता है. आमना इमरान की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं, लोगों ने रातों-रात उन्हें ऐश्वर्या राय का हमशक्ल बताकर फेमस कर दिया था. 

सलमान खान का जब ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने ऐश्वर्या की हमशक्ल खोज निकाली थी. जिनका नाम स्नेहा उलाल था. सलमान ने स्नेहा उलाल को बॉलीवुड में भी मौका दिया, लेकिन उन्होंने कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया. स्नेहा ने अपना फिल्मी सफर सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से शुरू किया था.