logo-image

Tiger 3 Event: सलमान ने इमरान हाशमी को किया किस तो कैटरीना के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

Tiger 3 Success Event: हाल ही में टाइगर 3 इवेंट के दौरान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सहित फिल्म टीम ने एक खास बातचीत की. जहां से अब वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 18 Nov 2023, 08:30 AM

New Delhi:

Tiger 3 Success Event: 'टाइगर 3' (Tiger 3 Box Office Collection) को बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता मिली है. फिल्ममेकर्स के साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम टाइगर 3 की सक्सेस पर बहुत खुश है. हाल ही में टाइगर 3 इवेंट के दौरान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) सहित फिल्म टीम ने एक खास बातचीत की. एक मजाकिया मोमेंट में, सलमान (Salman Khan) ने मजाक में इमरान को किस करने का नाटक किया, फिल्म में एक यादगार ऑन-स्क्रीन किस के लिए दर्शकों की इच्छा को मजाक में संबोधित किया. इसके अलावा, अभिनेता ने हिट गाने 'लेके प्रभु का नाम' (Leke Prabhu Ka Naam0 पर थिरकते हुए कैटरीना के साथ कुछ डांस मूव्स भी दिखाए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सलमान खान ने इमरान हाशमी को किया किस
इवेंट के दौरान, सलमान खान ने कहा कि दर्शकों के प्यार के कारण, उन्हें उनकी इच्छा के हटके स्क्रीन पर कुछ भी दिखाने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है. उनका लक्ष्य अपनी क्षमता के भीतर अधिक एक्शन और पारिवारिक दर्शकों के लिए कम रोमांस करना है. हालाँकि, फिल्म में जोया के किरदार में कैटरीना के साथ रोमांस का तड़का लगना लाजमी है. सलमान के शब्दों में, "'इन लोगों की आदत कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर. जैसा हुआ वैसा ही चलता है. जितना एक्शन कर सकते हैं उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ, जितना रोमांस कर सकते हो उसे थोड़ा सा काम करो ताकि परिवार वाले परिवार वाले जाके देखें. अब कैटरीना है इस पिक्चर में तो थोड़ा रोमांस तो बनता ही है जोया के साथ." उन्होंने मजाक में कहा कि अगर इमरान का किरदार आतिश खलनायक नहीं होता, तो एक किस जरूर होता. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Tiger 3: 'अब कैटरीना है तो थोड़ा रोमांस करना तो बनता है,' टाइगर 3 एक्ट्रेस के साथ काम करने पर बोले सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने 'लेके प्रभु का नाम' पर किया डांस
इवेंट में उस समय जोश भर गया जब सलमान और कैटरीना ने अरिजीत सिंह का खूबसूरती से गाए गए अपने सुपरहिट गाने 'लेके प्रभु का नाम' की सनसनीखेज धुनों पर डांस करते हुए मंच पर धूम मचा दी. उनके एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने उत्साह और खुशी का टच जोड़ दिया, जिससे वहां मैजूद सभी लोगों के लिए एक यादगार पल बन गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - David Beckham Post: डेविड बेकहम ने शाहरुख को अपने घर किया इंवाइट, सोनम का किया शुक्रिया अदा