logo-image
लोकसभा चुनाव

David Beckham Post: डेविड बेकहम ने शाहरुख को अपने घर किया इंवाइट, सोनम का किया शुक्रिया अदा 

David Beckham Post: डेविड बेकहम ने शाहरुख खान और सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की होस्ट की हुई पार्टी में शिरकत की थी. देश से रवाना होने के बाद, पॉपुलर फुटबॉलर ने इंस्टाग्राम पर अपना आभार व्यक्त किया है.

Updated on: 18 Nov 2023, 07:55 AM

New Delhi:

David Beckham Post: पॉपुलर इंग्लिश एक्स प्रोफेशनल फुटबॉलर डेविड बेकहम ने हाल ही में वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में अपनी प्रेजेंस से सभी का ध्यान खींचा. इसके अलावा, उन्होंने शाहरुख खान और सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की होस्ट की हुई पार्टी में शिरकत की. देश से रवाना होने के बाद, पॉपुलर फुटबॉलर ने इंस्टाग्राम पर अपना आभार व्यक्त किया और अपने घर में गर्मजोशी से स्वागत के लिए शाहरुख को धन्यवाद दिया. उन्होंने उनका वेलकम करने के लिए सोनम और आनंद की भी सराहना की.

डेविड बेकहम ने शाहरुख खान और उनके परिवार को अपने घर आने का इंवाइट दिया
इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहम ने शाहरुख खान के घर में गर्मजोशी से स्वागत के लिए सराहना व्यक्त की. उन्होंने शाहरुख, गौरी खान और उनके बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान के साथ डिनर शेयर करने के अनुभव को संजोया. बेकहम ने शाहरुख और उनके परिवार को खुला निमंत्रण दिया कि वे जब भी चाहें, उनके घर आएं. उन्होंने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनके गर्मजोशी भरे मेहमानवाजी के लिए धन्यवाद दिया और कहा की उन्हें भविष्य में होने वाली मुलाकातों का इंतजार रहेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Beckham (@davidbeckham)

उनके कैप्शन में लिखा है, "इस महान व्यक्ति के घर में स्वागत पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. @iamsrk, @gaurihan, उनके खूबसूरत बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना - भारत का मेरे पहले सफर को खत्म करने का क्या खास तरीका है... धन्यवाद मेरे दोस्त - आपका और आपके परिवार का मेरे घर में किसी भी समय स्वागत है... @सोनम कपूर और @आनंदहुजा - आपने इस हफ्ते इतनी गर्मजोशी और दयालुता के साथ मेरी मेजबानी की, आपने अपने घर पर जो अमेजिंग शाम बनाई उसके लिए धन्यवाद - जल्द ही फिर मिलेंगे.''

सोनम कपूर ने डेविड बेकहम की पोस्ट पर दिया रिएक्शन 
सोनम ने डेविड की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "आप बेहद दयालु और संपूर्ण सज्जन व्यक्ति हैं." कई फैंस ने भी अपने विचार शेयर किये. एक ने कमेंट किया, "भारत आने वाला हर बड़ा खिलाड़ी या स्टार शाहरुख खान से जरूर मिलता है. वह पूरी दुनिया के लिए भारत का चेहरा हैं." एक अलग कमेंट में लिखा था, "एक फ्रेम में दो राजा," और एक अन्य ने सुझाव दिया, "उसे पहले ही भारतीय नागरिकता दे दो."

डेविड बेकहम के बारे में
1975 में जन्मे डेविड बेकहम मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड जैसी प्रतिष्ठित टीमों के लिए खेले. मैदान के बाहर, वह एक फैशन आइकन, मॉडल और जानी- मानी पर्सनैलिटी हैं. स्पाइस गर्ल से फैशन डिजाइनर बनीं विक्टोरिया बेकहम से उनकी शादी उनके सेलिब्रिटी अट्रैक्शन को बढ़ा देती है.