logo-image

World Cup Final 2023: सलमान खान-कैटरीना कैफ ने टीम इंडिया को किया चीयर, कहा- ट्रॉफी उठाने का है इंतज़ार

बॉलीवुड की पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी, सलमान खान-कैटरीना कैफ, जो टाइगर 3 की सफलता से उत्साहित हैं, दोनों ने टीम इंडिया के लिए एक मैसेज शेयर किया है. वे विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:


सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. रेव रिव्यूवर के बीच, यह कपल आज विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया का समर्थन करने के लिए अहमदाबाद पहुंचा है. स्टेडियम से सलमान खान और कैटरीना कैफ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे टीम इंडिया को चीयर करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने किया टीम इंडिया को सपोर्ट

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने टीम इंडिया के लिए विश्व कप जीतने की प्रार्थना की. विशेष अवसर के लिए, सलमान ने नीली डेनिम शर्ट और काली जींस चुनी, जबकि कैटरीना ने नीली जर्सी और मैचिंग पैंट पहनी हुई थी. क्रिकेट कमेंटेटरों से बात करते हुए, सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने नीले रंग में पुरुषों को शुभकामनाएं दीं. सलमान ने कहा, "बस दुआ करता हूं कि ऐसे मार्जिन से मारे कि मजा ही आ जाए.

टाइगर एक्टर कर रहे टीम इंडिया के ट्रॉफी उठाने का इंतजार 

दूसरी ओर, कैटरीना से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि भारत तीसरी बार ट्रॉफी उठाएगा. अपनी रिव्यू में उन्होंने कहा, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि टाइगर 3 हमारे लिए भाग्यशाली रही है और यह भारत का तीसरा विश्व कप होने जा रहा है, और मुझे लगता है कि हम बस उनके उस ट्रॉफी को उठाने का इंतजार कर रहे हैं. हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने टाइगर 3 के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ को बधाई दी.

यह भी पढ़ें- World Cup Final 2023: स्टेडियम में टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे रणवीर और दीपिका, भारतीय जर्सी पहने नजर आए कपल

हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने दी टाइगर 3 टीम को बधाई 

बातचीत के दौरान हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने टाइगर 3 टीम को उनकी बड़ी सफलता के लिए बधाई दी. सिंह ने कहा, बहुत बहुत मुबारक हो आपको टाइगर 3 जो सक्सेसफुल हुई है और जैसा आपका टाइगर 3 सक्सेसफुल हुआ है ये ही कैंपेन है यहां क्रिकेट में भी सक्सेसफुल हो जाए. मुझे उम्मीद है कि यह अभियान आपके टाइगर 3 जितना सफल होगा और भारत तीसरी बार ट्रॉफी जीतेगा.

यह भी पढ़ें- World Cup Final 2023: फाइनल मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, इंडियन जर्सी पहने दिखें किंग खान