logo-image

World Cup Final 2023: फाइनल मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, इंडियन जर्सी पहने दिखें किंग खान

Bollywood On World Cup Final 2023: आज का दिन खास है क्योंकि टीम इंडिया अहमदाबाद शहर में हो रही फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमने-सामने है. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी अहमदाबाद स्टेडियम जाते हुए स्पॉट किया गया.

Updated on: 19 Nov 2023, 03:57 PM

नई दिल्ली:

Bollywood On World Cup Final 2023: आज का दिन खास है क्योंकि टीम इंडिया अहमदाबाद शहर में हो रही फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमने-सामने है. बॉलीवुड हस्तियां भी देश का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को भी अहमदाबाद स्टेडियम जाते हुए स्पॉट किया गया. शाहरुख खान के एक फैन ने अपने एक्स अकाउंट पर किंग खान के अहमदाबाद पहुंचने की तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan: 4 दिनों की शूटिंग के बाद कल हो ना हो छोड़ने वाले थे किंग खान, डायरेक्टर ने बताई वजह

जैसे-जैसे हम रोमांचक वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup Final 2023) के चरम पर पहुँच रहे हैं, देश क्रिकेट के बुखार से सराबोर है. आज का दिन चरम पर है क्योंकि टीम इंडिया अहमदाबाद शहर में होने वाले फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आमने-सामने होने के लिए तैयार है. यह उत्साह केवल क्रिकेट जगत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि बॉलीवुड इस खेल में पूरी तरह से डूब गया है. रणवीर सिंह से लेकर आयुष्मान खुराना तक कई बॉलीवुड स्टार्स इस फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं. अनुष्का शर्मा अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ पहले ही अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं. इस बीच, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को मुंबई से उड़ान भरते हुए देखा गया, जो क्रिकेट के वॉर के मैदान में अपनी पॉजिटिव एनर्जी और एक्साइटमेंट लाने के लिए तैयार थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वर्ल्ड कप फाइनल Bollywood On World Cup Final 2023 में विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा वामिका के साथ अहमदाबाद पहुंचीं. कल एक फैनपेज के शेयर किए गए वीडियो में, अनुष्का शर्मा अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी उड़ान से उतरते समय हमेशा की तरह शांत दिख रही थीं. सफेद एथनिक सूट में एक्ट्रेस ने खूबसूरती बिखेरी. उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी थीं. अनुष्का आज फाइनल में सपोर्ट के एक दृढ़ स्तंभ के रूप में अपने रोल जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 

इस बीच, (Bollywood On World Cup Final 2023) दीपिका पदुकोण ने अपने पिता प्रकाश पदुकोण और बहन अनीशा पदुकोण के साथ टीम जर्सी में एक शानदार बयान दिया, जिससे आने वाले खेल के प्रति दीवानगी बढ़ गई.

यह भी पढ़ें- सलमान खान का कॉम्पिटिटर दिखने के लिए इमरान हाशमी ने की कड़ी मेहनत, भाई जान के साथ करते थे वर्कआउट!

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)