News Nation Logo

शाहिद कपूर के साथ कैट को काम ना करने देना सलमान खान को पड़ा था भारी, बेक्रअप देकर चुकानी पड़ी थी कीमत

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Jul 2022, 09:46:39 AM
katrina  2

Salman khan, Katrina Kaif, Shahid kapoor (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman khan) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) की लव स्टोरी सभी जानते हैं. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों के बीच काफी ज्यादा प्यार था, यही कारण था कि कैट दबंग खान की सारी बात मानती थी. एक टाइम था जब शाहिद के साथ कैटरीना को फिल्म में काम करने के लिए ऑफर मिला था, लेकिन  शाहिद कपूर के साथ अनबन होने की वजह से उन्होंने कैट को उनके साथ काम करने के लिए मना कर दिया था. कैट ने उनके चलते कई फिल्में नहीं की है. हालांकि भले बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे मगर आज भी दोनों में गहरी दोस्ती देखने को मिलती है. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा की बेटी की अनसीन तस्वीर आई सामने, फैंस देखकर हुए हैरान

आपको बता दें कि सलमान और शाहिद (Shahid kapoor) के बीच अनबन की शुरूआत एक वर्ल्ड टूर कै दौरान शुरू हुई थी. वहां शाहिद को लगा कि सलमान का डांस कमजोर है और वह उन्हें सबके सामने डांस स्टेप्स सिखाने लग गए थे. सलमान को यह बात रास नहीं आई. वह शाहिद से नाराज हो गए. यह नाराजगी इतनी लंबी चली कि सलमान ने बोनी कपूर की फिल्म, मिलेंगे मिलेंगे जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल में थे, में गेस्ट अपीयरेंस करने से मना कर दिया.

राजश्री प्रोडक्शन से काफी अच्छे संबंध होने के बावजूद सलमान विवाह फिल्म में नहीं दिखे क्योंकि उसमें शाहिद कपूर थे. जबकि इस फिल्म में पहले सलमान खान के दिखने की बात चल रही थी. सलमान को लगता था कि शाहिद कपूर बड़बोले हैं और कैटरीना को उनके साथ काम नहीं करना चाहिए. इसी के चलते कैट ने काम किया भी नहीं. शाहिद के साथ कैट को काम करने को मना करना सलमान को इतना भारी पड़ेगा ये कोई नहीं जानता था. 

दरअसल, कैट ने इस फिल्म को मना करने के बाद अजब प्रेम की गजब कहानी को साइन कर लिया और उस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid kapoor)की जगह रणबीर कपूर की एंट्री हो गई. और आगे तो सभी जानते हैं रणबीर और कैट का प्यार कितना मशहूर हुआ था. हालांकि बाद में इनकी राहें भी अलग हो गई थी और यही कारण था कैट और सलमान के अलग होने का भी. वहीं अब सभी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं और एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं. 

First Published : 21 Jul 2022, 09:46:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.