logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan on Jawan Trailer: 'पठान जवान बन गया,' सलमान खान ने शाहरुख की तारीफ में पढ़े कसीदे

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (SRK) की दोस्ती बहुत पुरानी है. हाल ही में शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

Updated on: 11 Jul 2023, 10:01 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (SRK) की दोस्ती बहुत पुरानी है. हाल ही में शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ है. देशभर  में ट्रेलर की जमकर तारीफ की जा रही है. ऐसे में अब इतना बड़ा मौका है शाहरुख खान के जिगरी दोस्त सलमान खान उनकी तारीफ करने में कैसे पीछे रहते. सलमान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्रेलर पर जमकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जवान का प्रीव्यू शेयर करते हुए लिखा, पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया. ये एक ऐसी फिल्म है, जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए. मैं तो पक्का इसे पहले दिन ही देखने जाऊंगा.मजा आ गया वाह'.

सलमान और शाहरुख 1990 के दशक की शुरुआत से ही दोस्त रहे हैं और तब से दोनों के बीच खट्टे-मीठे रिश्ते रहे हैं. उन्हें राकेश रोशन की 1995 की  फिल्म करण अर्जुन में एक साथ देखा गया था, जिसमें उन्होंने नाममात्र भाइयों की भूमिका निभाई, उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फैंस की खूब तारीफ भी मिली थी. हालांकि वे तब से नियमित रूप से एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो के लिए आते रहे हैं, हाल ही में उन्हें पठान में देखा गया था, जहां सलमान ने एक मेगा ट्रेन में पठान (शाहरुख) की मदद करने के लिए अपनी जासूसी थ्रिलर फ्रेंचाइजी से टाइगर की भूमिका दोहराई थी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये भी पढ़ें-बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फैंस बोले-ओह भाई संभालो...

टाइगर 3 में नजर आएंगी सलमान खान 

 सलमान की आगामी रिलीज़, टाइगर 3, फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में इमरान हाशमी खलनायक की रोल निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 10 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जवान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा नहीं है. एटली द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म में शाहरुख एक पिता और पुत्र को डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, विशेष भूमिका में दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और रिद्धि डोगरा भी हैं.