logo-image

बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फैंस बोले-ओह भाई संभालो...

खूबसूरत फोटो साझा करते हुए, जान्हवी (Janhvi Kapoor)  ने फोटो पर कैप्शन लिखा, '' #बवाल ''!

Updated on: 11 Jul 2023, 09:06 PM

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी एक्टिंग, खूबसूरत लुक और अच्छे एटीट्यूड से बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेरे हैं. एक्ट्रेस को अक्सर उनको फैशन सेंस के लिए सराहना मिली है. अब,जाह्नवी ने एक बार फिर हाइलाइटर कलर की फ्लोरल ड्रेस पहन सबका ध्यान खींचा है. जाह्नवी इस समय अपनी आने वाली फिल्म - बवाल (Bawaal) के प्रमोशन पर हैं और इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अट्रेक्टिव फोटोज पोस्ट की हैं. एक्ट्रेस की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्हेैं फ्लोरल प्रिंट की बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया है. 

उनकी ड्रेस में मीड लेन्थ के सिल्हूट में बोल्ड सेक्विन फ्लोरल मैच शामिल थे, जो सेक्विन से सराबोर थे. नूडल स्ट्रेप्स और एक बड़ी नेकलाइन के साथ, एक्ट्रेस की फिटेड ड्रेस उनके शेप को और अच्छे से आकार दिया है. पिंक और येलो फ्लोरल डिजाइन ने ब्लैक सेक्विन वाले बेस के साथ पेयर किया है. उन्होंने आंखों में काजोल, मस्कारा और बालों को कर्ल करके अपने लुक को पूरा किया है. जाह्नवी ने इस लुक को सिंपल रखा और ज्वैलरी के साथ रेड कलर के जूते पहने है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

क्या है एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट

खूबसूरत फोटो साझा करते हुए, जान्हवी (Janhvi Kapoor)  ने फोटो पर कैप्शन लिखा, '' #बवाल ''! जाह्नवी की लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया करने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने उस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की.  एक यूजर ने लिखा, 'ओह भाई संभालो'. एक अन्य ने लिखा, “उफ्फ''. तीसरे ने लिखा, "वैसे मैं उसके प्रति आश्क्त हूं...". चौथे यूजर ने कमेंट किया, “बवाल”. वहीं फैंस के कमेंट्स जारी हैं

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो फिल्म बवाल 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी. फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है, और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. बवाल के अलावा, जाह्नवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही, राजनीतिक थ्रिलर उलझन और तेलुगु फिल्म देवारा पाइपलाइन में हैं.