logo-image

सलमान खान ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए 90 दिनों का शेड्यूल किया फिक्स

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रहे हैं, जिससे यह फिल्म समय से पूरी हो जाए.

Updated on: 26 Apr 2022, 12:06 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) अपनी इस समय अपने फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर (Salman Khan) टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद, जल्द ही कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शुरुआत करेंगे.  इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है.  फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी. फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी हैं, जो सलमान के भाइयों की भूमिका निभा रहे हैं. खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि वेंकटेश भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

सलमान खान वायरल - 

आपको बताते चले कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही कर्जत में एक लंबे मैराथन कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. जिसका निर्माताओं ने 90 दिनों का शेड्यूल भी तैयार किया है और शूटिंग पूरी होने तक अब एक्टर वहीं रहेंगे. उनके पास दो विदेशी कार्यक्रम भी हैं, जिन्हें आने वाले हफ्तों में अंतिम रूप दिया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रहे हैं जिससे यह फिल्म समय से पूरी हो जाए. 

यह भी जानिए -  इस एक्ट्रेस ने सगे भाई संग ऑनस्क्रीन रोमांस कर उड़ा दिए थे सभी के होश

इसके साथ ही यह बताया जा रहा है कि अनल अरासु इस फिल्म के एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करेंगे.  फिल्म एक अलग तरीके की लव स्टोरी पर आधारित है, जिसका हिस्सा कई दिग्गज कलाकार रहेंगे. फिल्म से देवी श्री प्रसाद और छायाकार वी मणिकंदन सहित बड़े नामों को भी जोड़ा जा रहा है. यह फिल्म कभी ईद कभी दीवाली सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन या फिर नए साल का मौके पर रिलीज की जाएगी.