logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Firing: ईद से चल रही थी सलमान खान के घर की रेकी, क्राइम ब्रांच ने खोले कई राज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी. खुद मुख्यमंत्री भाईजन के बांद्रा स्थित आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे.

Updated on: 16 Apr 2024, 10:00 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर के घर हाल में रविवार (अप्रैल 14, 2024) की सुबह जानलेवा हमले जैसी घटना हुई थी. सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चली थीं. सौभाग्य से, सलमान और उनका परिवार सुरक्षित और स्वस्थ है. जबकि घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. ताजा अपडेट के अनुसार, मामले के दो आरोपियों को मुंबई से भागने के बाद गुजरात के भुज जिले में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वे पुलिस हिरासत में हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं. खबर है कि गोलीबारी से पहले शूटर्स ने सलमान खान के घर के बाहर 100 मीटर दूर बाइक रोकी और पैदल चलकर रेकी की थी. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Fake Video: आमिर खान ने फेक वीडियो के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानें पूरा मामला

ईद से रेकी कर रहे थे शूटर्स
एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया कि फायरिंग से पहले शूटर ने सलमान खान के आवास से 100 मीटर दूर बाइक रोकी और पैदल चलकर रेकी की थी. जब शूटर ने देखा कि सलमान खान के घर के बाहर कोई नहीं है तो दोनों शूटर बाइक पर आए और फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.

एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ईद के समय से शूटर्स सलमान खान के घर को निशाना बनाए हुए थे. सलमान के घर के बाहर ईद पर भी शूटर्स ने आवास के आस-पास के क्षेत्र का दौरा किया था. 

इसके अलावा, आरोपी के कोर्ट में पेश होने के बाद मुंबई पुलिस ने एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) लखमी गौतम ने खुलासा किया कि माननीय अदालत ने आरोपी को नौ दिन की पुलिस हिरासत दी है.

CM ने की सलमान खान से मुलाकात
इस भयावह घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की थी. खुद मुख्यमंत्री भाईजन के बांद्रा स्थित आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे. सीएम शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात की, अभिनेता के साथ गर्मजोशी से गले मिले और दबंग स्टार के साथ बातचीत के लिए बैठे. साथ ही परिवार को सुरक्षा के लिए आश्वासन दिया था.