logo-image

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' हुई हमेशा- हमेशा के लिए बंद

सलमान खान (Salman khan) और उनकी फिल्में अक्सर ही खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्टर की फिल्म हमेशा फैंस को लुभाती है. और उनके फैंस उनकी फिल्म को कमाल का रिस्पान्स देते हैं. लेकिन हालही में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनने के बाद फैंस निरास होने वाले हैं.

Updated on: 05 Apr 2022, 11:01 AM

मुंबई:

सलमान खान (Salman khan)और उनकी फिल्में अक्सर ही खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्टर की फिल्म हमेशा फैंस को लुभाती है. और उनके फैंस उनकी फिल्म को कमाल का रिस्पान्स देते हैं. लेकिन हालही में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनने के बाद फैंस निरास होने वाले हैं. एक्टर (Salman khan)के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को बंद कर दिया गया है. इस फिल्ंम से साजिद नाडियाडवाला ने अपना हाथ हटा लिया हैं.  ऐसा एक्टर के कई फिल्मों के साथ हो चुका है. यह कोई पहली दफा नहीं है. तो चलिए जानते हैं कौन- कौन सी फिल्म है जिन्होंने कभी सिनेमाघरों का मुंह नहीं देखा और उन्हें बंद कर दिया गया था.  

बंद हुईं थी ये फिल्में - 

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'आंख मिचोली' को भी कभी रिलीज नहीं किया गया था. इसमें एक्टर (Salman khan)डबल रोल में नजर वाले थे. वहीं ऐ मेरे दोस्त' फिल्म में अरबाज खान, दिव्या भारती, करिश्मा कपूर और सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले थे. फिल्म की शूटिंग भी हुई थी. लेकिन ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई थी.  इसी के साथ एक्टर सलमान खान (Salman khan)की एक और फिल्म जिसका टाइटल बुलंद रखा गया था, वो भी कभी सिनेमाघरों तक नहीं पहुंची.  इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोमी अली नजर आने वाली थीं . 

यह जानें -  लोगों को था शक दिव्या भारती की मौत आत्महत्या थी या मर्डर, एक्ट्रेस की मां मीता ने दिया जवाब

बतादें कि फिल्म 'चोरी मेरा काम' आने से पहले ही चर्चा में थी. इस फिल्म में सलमान खान(Salman khan), सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और काजोल को कास्ट किया था. इस फिल्म की कास्टिंग से पता चल रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. लेकिन यह फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हुई.