logo-image

लोगों को था शक दिव्या भारती की मौत आत्महत्या थी या मर्डर, एक्ट्रेस की मां मीता ने दिया जवाब

Divya Bharti की मौत को कुछ लोगों ने तो आत्महत्या और कुछ ने मर्डर करार दिया था. इन्हीं सब बातों का जवाब एक्ट्रेस की मां ने दिया था. 

Updated on: 05 Apr 2022, 10:02 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस आई लेकिन दिव्या भारती (Divya Bharti)जैसी अदाकारा आज तक नहीं आई. उनकी अदाकारी और खूबसूरती का कोई जवाब नहीं.  90 के दशक में एक्ट्रेस (Divya Bharti)का सिक्का चलता था. वो (Divya Bharti)बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा में से एक थी. हर निर्माता की चाह थी एक्ट्रेस ही उनकी फिल्म की एक्ट्रेस बने.  लेकिन उनकी मौत ने सब कुछ झगझोर के रख दिया था. उनके फैंस इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे कि एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.  उनकी (Divya Bharti) मौत को कुछ लोगों ने तो आत्महत्या और कुछ ने मर्डर करार दिया था. इन्हीं सब बातों का जवाब एक्ट्रेस की मां ने दिया था. 

यह भी जानें -  संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का रिश्ता टूटने का कारण जान उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बताते चले कि दिव्या भारती (Divya Bharti)की मौत पर उनकी मां बहुत कुछ शेयर किया था, जो लोगों के मन काफी समय से चल रहा था. एक्ट्रेस की मां मीता भारती ने कहा था, 'दिव्या कभी खुद को समझ ही नहीं पाई कि वह किस मुकाम पर है. अगर वह समझ जाती कि लोग उससे कितना प्यार करते हैं तो खुद का काफी ध्यान रखती और यह हादसा न होता. दिव्या के निधन के बाद कई रिपोर्ट्स में उनके द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई थी. इस बात से इनकार करते हुए मीता ने कहा था, 'दिव्या कभी सुसाइड कर ही नहीं सकती. उसका ऐसा स्वभाव ही नहीं था कि वह सुसाइड करे. यह हत्या भी नहीं थी, कोई क्यों उसे मारेगा. बता दें कि अप्रैल 1993 में पांचवीं मंजिल से गिरकर एक्ट्रेस की मौत हो गई थी.