logo-image

सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' में फिर नजर आएंगी मुन्नी! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को भी 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) के सीक्वल का इंतजार है

Updated on: 29 Mar 2022, 04:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) के सीक्वल का दर्शकों को इंतजार है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचाया था. फिल्म के हर एक किरदार को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था. फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को भी इसके सीक्वल का इंतजार है. हर्षाली मल्होत्रा से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी तो इसका हर्षाली ने मजेदार जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: Tina Dabi के मंगेतर प्रदीप गवांडे ने शेयर किया Unseen Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

हर्षाली मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें अपने मामा यानी सलमान खान की कॉल का इंतजार है. हर्षाली ने कहा कि वह फिल्म के सीक्वल में भी काम करना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि सलमान अंकल कॉल करेंगे और कहेंगे कि फिल्म की तैयारी शुरू करनी चाहिए और मैं उन्हें फौरन ही जॉइन कर लूंगी. हर्षाली ने बताया कि सोशल मीडिया पर फैंस उनसे कमेंट करते हुए सवाल करते हैं कि क्या वो 'बजरंगी भाईजान' की सीक्वल का हिस्सा हैं या नहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर बजरंगी भाईजान के सीक्वल का ऐलान किया था. जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है. साल 2015 में फिल्म में सलमान खान के साथ हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra), करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे. देखना होगा इसके सीक्वल में सलमान की हीरोइन बदलेगी या फिर करीना कपूर ही एक बार फिर दिखाई देंगी. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के बारे में बात करें तो वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.