News Nation Logo
Breaking
Banner

Salman Khan ने पड़ोसी पर किया मुकदमा, सुनवाई टली

सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक जमीन है जिनके केतन कक्कड़ मालिक हैं. अभिनेता ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 16 Jan 2022, 03:47:45 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान कभी सांप के काटने तो काफी बिग बॉस 15 (Big Boss 15)  के मामले या फिर उनका खुद का जन्मदिन हो, वे अक्सर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आपको बता दें सलमान खान से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. दरअसल बात यह है कि अभिनेता सलमान खान ने अपने एक पड़ोसी जिनका नाम केतन कक्कड़ (Ketan Kakkar)है, उनपर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक जमीन है जिनके केतन कक्कड़ मालिक हैं. अभिनेता ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. सलमान खान के मुताबिक, केतन कक्कड़ ने एक यू-ट्यूब चैनल (youtube channel)  के साथ इंटरव्यू में अभिनेता को बदनाम करने की कोशिश की है.

जिसपर मुंबई सिविल कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. सलमान खान (Salman Khan) चाहते हैं कि यूट्यूब समेत दूसरी साइट्स, जिन पर उनके खिलाफ अपमानजनक कंटेंट अपलोड किया गया है, उसे हटा कर ब्लॉक कर दिया जाए.  14 जनवरी को सिटी सिविल कोर्ट में जज अनिल एच. लद्दाद ने सलमान खान के इस केस की सुनवाई की है. जज ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 21 जनवरी दी है. सलमान खान मुंबई के बांद्रा में रहते हैं और उनका पड़ोस के जिले रायगढ़ के पनवेल में एक फार्महाउस है, जहां वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने जाते हैं.  

यह भी पढ़ें: सलमान खान को नहीं है खूबसूरती खोने का डर वायरल हुआ उनका ये बयान

केतन कक्कड़ भी मुंबई के रहने वाले हैं और सलमान खान के फार्महाउस के पास ही हिल पर प्लॉट लिया है. सलमान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम भी अपने केस में शामिल किया है. सलमान खान चाहते हैं कि गूगल, फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट्स से उनका अपमानजनक कंटेंट हटा दिया जाए. 

First Published : 16 Jan 2022, 03:47:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.