News Nation Logo

Salman Khan Farmhouse: पनवेल में हैं 5 घोड़े, कीमत 150 करोड़

हिंदी मनोरंजन उद्योग में तीन दशक बिताने के बाद, कई बड़े बजट की फिल्मों, कई ब्रांड एंडोर्समेंट और उच्च-भुगतान वाले होस्टिंग गिग्स के साथ, सलमान के पास एक बड़ी संपत्ति भी है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 16 Jan 2022, 09:07:55 PM
Salman Khan Farmhouse

Salman Khan Farmhouse (Photo Credit: Still Images)

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड पर राज करने वाले खानों में से एक हैं और यह उनकी बिग फैन फॉलोइंग और पिछली सुपर सफल फिल्मों से स्पष्ट दिखाई देता है. हिंदी मनोरंजन उद्योग में तीन दशक बिताने के बाद, कई बड़े बजट की फिल्मों, कई ब्रांड एंडोर्समेंट और उच्च-भुगतान वाले होस्टिंग गिग्स के साथ, सलमान के पास एक बड़ी संपत्ति भी है. जहां वे अक्सर पार्टी करते हुए नजर आते रहते हैं. आज हम ऐसी ही एक संपत्ति के बारे में बात करने वाले हैं. वो है सलमान का सबसे पसंदीदा पनवेल फार्म हाउस (Salman Khan farmhouse panvel). 

आपको बता दें सलमान खान जब अपने जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ कपिल शर्मा  (Kapil Sharma Show) के शो में अपने फिल्म का प्रमोशन करने आए थे तब उन्होंने एक बात शेयर की थी.  दरअसल बात ये थी कि सलमान खान से अर्चना ने एक सवाल पूछा था कि उनको सबसे ज्यादा समय बिताना और घूमना कहा पसंद है.  तब सलमान ने बताया कि उन्हें पनवेल सबसे ज्यादा पसंद है. और वे अपना अधिकतर समय पनवेल में ही बिताना पसंद करते है. 

आपको बता दें सलमान  खान का फार्महाउस नवी मुंबई से सटे महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित है. यह कितना विशाल है, इसमें क्या शामिल है और दबंग स्टार की कीमत कितनी है, हम आपके लिए सभी विवरण लेकर आए हैं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, पनवेल में सलमान खान का फार्महाउस 150 एकड़ के बड़े क्षेत्र में फैला हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra जल्द करने जा रही हैं शादी, जानें कौन होगा दूल्हा!

संपत्ति सुपर विशाल है और इसमें तीन बंगले, एक स्विमिंग पूल, एक जिम के साथ- साथ कई अन्य सुविधाएं भी शामिल है. सलमान खान का फार्महाउस उनकी बहन अर्पिता के नाम पर है। वह अपनी बर्थडे पार्टीज और कई बार फैमिली गैदरिंग के लिए वहां जाते रहते हैं.

First Published : 16 Jan 2022, 09:07:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.