logo-image

Parineeti Chopra जल्द करने जा रही हैं शादी, जानें कौन होगा दूल्हा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उनके फैंस अक्सर उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछते रहते हैं. इस बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर ये लग रहा है कि अब उनके फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है.

Updated on: 16 Jan 2022, 08:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तो अपने करियर के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ में भी सेट हो गई हैं. लेकिन परिणीति (Parineeti Chopra) अब भी कुंवारी हैं. ऐसे में फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. इस बीच हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर ये लग रहा है कि शायद अब उनके फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. परिणीति इस वीडियो में अपनी शादी से जुड़ा खुलासा करती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Parineeti Chopra (@parineetichopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि परिणीति (Parineeti Chopra) जल्दी ही कलर्स पर आने वाले रिएलिटी शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) की मेजबानी करती दिखाई देंगी. जहां उनका साथ देने के लिए करण जौहर (Karan Johar) और मिथुन दा (Mithun Chakraborty) मौजूद होंगे यानी वे भी शो को जज करेंगे. इस अपकमिंग शो का प्रोमो हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसके सात कैप्शन में लिखा है, 'करण बने परिणीति के मैचमेकर. क्या वो उनका द वन ढूंढ पाएंगे. देखिए हुनरबाज. देश की शान 22 जनवरी से हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर.' 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) कहते नज़र आते हैं कि वो कपल के लिए काफी लकी हैं. उन्होंने कई मैच मेकिंग की है, जो सक्सेसफुल भी रही है. जिस पर परिणीति (Parineeti Chopra) उन्हें वहीं रोकते हुए कहती हैं कि उनकी तो मैच मेकिंग नहीं की उन्होंने. वहीं, करण भी इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि थोड़ा इंतजार करो और देखो कि आगे-आगे होता है क्या. तुम्हारा भी इसी साल पक्का हो जाएगा. 

जिसके बाद कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ये कहते दिखती हैं कि परी चाहती हैं कि कलर्स वाले ही उनका रिश्ता कहीं पक्का कर दें. फिर आपको देखने को मिलेगा कि सभी मिलकर कंटेस्टेंट और परी का कनेक्शन जोड़ने लगते हैं. वहीं, एक कंटेस्टेंट को देखकर करण एक्ट्रेस से कहते नज़र आते हैं कि अब वो बिल्कुल दावे के साथ कह सकते हैं कि आज वो शो से सिंगल नहीं जाएंगी.