logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

2300 करोड़ के मालिक Salman Khan ने मुंबई की सड़कों पर दौड़ाया ऑटो, लोग बोले 'भागो-भागो'- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan कब क्या करेंगे इसका अंदाजा तो कोई भी नहीं लगा सकता है. अब यहीं ले लीजिये सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़कों पर ऑटो रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Dec 2021, 02:54 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनके बारे में छोटी सी छोटी अपडेट जानने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. सलमान कब क्या करेंगे इसका अंदाजा तो कोई भी नहीं लगा सकता है. सलमान से जुड़ा कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. अब यहीं ले लीजिये, हाल ही में सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़कों पर ऑटो रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं (Salman driving auto-rickshaw viral video). अब इस वीडियो पर लोगों के बेहद अजीबो-गरीब रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant ने Urvashi Rautela से काटी कन्नी, Whatsapp पर किया ब्लॉक

दरअसल, सलमान खान के ऑटो रिक्शा चलाते हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा कर रखा हुआ है. ये वीडियो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. सलमान खान के एक फैन पेज से उनके इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान एक ऑटो में बेठे हुए हैं उस ऑटो में उनके साथ उनके बाउंसर्स भी मौजूद हैं. वहीं, उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने ऑटो को चारों तरफ से घेरा हुआ है. जैसे ही लोगों को पता चलता है कि ऑटो में सलमान है वैसे ही लोग उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि फैंस सलमान की एक झलक देखने के लिए और साथ में फोटो क्लिक करने के लिए उनतक पहुँचने की भरसक कोशिश कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan 🔵 (@salman.khan.universe)

बता दें कि, अब इस वीडियो पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'भाई के शौक भी अजीब हैं', तो एक अन्य ने लिखा है, 'आप महान हो सर इसलिए तो सबसे अलग हो'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'ये हुई न बात'. इतना ही नहीं, एक यूजर ने मज़ाक में ये तक लिखा है, 'वो दिन दूर नहीं जब हम सलमान को हेलिकॉप्टर उड़ाते देखेंगे'.

यह भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी का मजा ले रहीं Amitabh Bachchan की नातिन नव्या

बात करें सलमान के वर्क फ्रंट की तो, इस वक्त एक्टर बिग बॉस 15 की होस्टिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही वे जल्द ही कैटरीना के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में दोनों तुर्की में मौजूद थे. वहीं, आखिरी बार सलमान को अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था.