News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Rishabh Pant ने Urvashi Rautela से काटी कन्नी, Whatsapp पर किया ब्लॉक

मशहूर क्रिकेटर Rishabh Pant और मिस यूनिवर्स रह चुकीं Urvashi Rautela के रिश्ते में इतनी गहरी दरार आ गई है कि दोनों ने एक दूसरे को Whatsapp पर ब्लॉक कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 30 Dec 2021, 11:57:17 AM
article

Rishabh Pant ने Urvashi Rautela से काटी कन्नी, Whatsapp पर किया ब्लॉक (Photo Credit: Social Media )

नई दिल्ली :

क्रिकेटर Rishabh Pant और मिस डीवा यूनिवर्स रह चुंकि Urvashi Rautela दोनों ही भारत की मशहूर हस्तियों में शामिल हैं. जहां एक तरफ ऋषभ पंत ने क्रिकेट की दुनिया में अपना सिक्का जमा लिया है तो वहीं उर्वशी रौतेला मनोरंजन की दुनिया में धमाका कर रही हैं. कुछ वक्त पहले इन दोनों स्टार्स का नाम आपस में जुड़ा था. दोनों के एक रिश्ते में होने की ख़बरों ने बहुत जोर पकड़ा था. यही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इससे पहले कि ये दोनों स्टार्स इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर कर पाते, उससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया. 

यह भी पढ़ें: फिल्म RRR को भारी पड़ सकती है जनवरी रिलीज, दांव पर हैं 400 करोड़

इन दोनों के साथ होने की खुशी जितनी फैंस को हुई थी उतना ही दुख फैंस को इनके अलग होने की खबर से हुआ. लेकिन फिर भी बीच बीच में ऐसी अफवाहें उड़ती रहीं कि दोनों अलग होने के बाद भी टच में हैं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये सामने आ रहा है कि दोनों ने फाइनली खुद को एक दूसरे से पूरी तरह अलग करते हुए whatsapp पर ब्लॉक कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की खबर पक्की है. हालांकि, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का ब्रेकअप किस कारण हुआ, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये बात सच है कि दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग करते हुए कपनी एक अलग राह चुन ली है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें कि, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के एक-दूसरे को व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर देने की खबर ने फैंस को बेहद हैरान कर दिया है और दोनों के ही फैंस बहुत ज्यादा निराश हो गए हैं. फैंस को उम्मीद थी कि दोनों के बीच जल्द ही सब ठीक हो जाएगा और दोनों साथ में वापस आ जाएंगे लेकिन अब इस खबर से ये तो साफ़ जाहिर है कि दोनों के बीच हालात कितने बिगड़ चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishab Pant (@rishabpant)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, whatsapp पर एक दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने मिलकर ही लिया है. बता दें कि एक वक्त ये भी था जब उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का रिश्ता इतना पक्का हो चुका था कि ये एक-दूसरे से बात किये बिना रह नहीं पाते थे. ऐसे में फैंस के मन में दोनों के ब्रेकअप के रीज़न को जानना लाजमी है. 

यह भी पढ़ें: Naseeruddin Shah: मुसलमानों को हाशिए पर रखा जा रहा है, अगर बात संकट की आती है, तो हम लड़ेंगे

वहीं, उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही एक बिग बजट फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. उनकी ये फिल्म एक साइंस-फिक्शन मूवी है, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. इसके साथ ही वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं. वहीं उर्वशी 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उनकी ये वेब सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है. वहीं, ऋषभ की बात करें तो वो इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में बिजी हैं. इसके अलावा, रिषभ IPL 2022 में 'Delhi Capitals' टीम की तरफ से भी खेलते नजर आएंगे.  

First Published : 30 Dec 2021, 11:40:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.