logo-image

सलमान खान भांजे आहिल के साथ पेंटिंग करते आए नजर, देखें जबरदस्त Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 01 Oct 2021, 10:31 AM

highlights

  • सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ की मस्ती
  • वीडियो में सलमान खान अपने भांजे के साथ पेंटिंग कर रहे हैं
  • सलमान खान के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान की सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से एक सलमान खान (Salman Khan) को पेंटिंग करना कितना पसंद है ये बात तो हर कोई जानता है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें सलमान खान के साथ उनके भांजे आहिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) नन्हें आहिल को पेंटिंग सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. मामा और भांजे के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इस वीडियो में सलमान खान बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के बेटे आहिल को गोद में उठा कर उनके पैरों से पेंटिंग कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान पेंटिंग करने के साथ-साथ एक बच्चे की तरह ही अपने भांजे के साथ फर्श पर लेटकर मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के इस वीडियो फैंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

सलमान खान (Salman Khan)एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. सलमान खान (Salman Khan) की बॉडी और लुक्स से फैन्स काफी इंस्पायर होते हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने कई बार अपने लुक्स के साथ एक्सपैरिमेंट किया है. इतना ही नहीं सलमान के लुक्स को फैंस भी फॉलो करते हैं. सलमान खान अपने परिवार के साथ जुड़े रहते हैं. सफल अभिनेता होने के बावजूद सलमान 3 बेडरूम के अपार्टमेंट में रहते हैं. सलमान अपने माता-पिता के साथ रहते है और उनके बिना नहीं रखना चाहते. इसलिए उसी घर में रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. वहीं आने वाले समय में सलमान की फिल्मों में 'अंतिम' और 'टाइगर 3' शामिल है. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 होस्ट करने जा रहे हैं.