logo-image

Salman Khan की तोंद ने बिखेरा जादू, एक्टर से ज्यादा तोंद को नाचता देख फैंस की हंसी हुई बेकाबू- देखें Viral Video

Salman Khan अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर सलमान सुर्खियों का ट्रेंडी टॉपिक बन गए हैं जिसकी वजह है उनका एक वायरल विडियो जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो में उनका अंदाज देख फैंस सकते में आ गए हैं.

Updated on: 06 Jan 2022, 04:39 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दबंग खान Salman Khan फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं जो न केवल अपने काम के लिए बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक अलग रूप देखकर उनके फैंस सकते में आ गए हैं. Salman Khan अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाते हैं. ऐसे में एक बार फिर सलमान सुर्खियों का ट्रेंडी टॉपिक बन गए हैं जिसकी वजह है उनका एक वायरल विडियो जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं. कमाल की बात ये है कि वीडियो में दिख रहा सलमान का अंदाज अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है और फैंस भी खूब ठहाके लगाकर हंस रहे हैं.   

यह भी पढ़ें: शादी में खूब ठुमके लगा कर नाचीं Sunny Leone, लाखों लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

दरअसल, इंटरनेट पर सलमान खान का एक वीडियो काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है, जिसमें उनका अंदाज बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं, सलमान खान दबंग के गाने पांडेजी बजाए सीटी पर थिरकते दिख रहे हैं. वह ब्लैक कलर के आउटफिट में स्टेज पर बैक डांसर्स के साथ अपने स्टेप्स मैच कर रहे हैं. उनका डांस मूव्स ऑन प्वॉइंट जरूर है, लेकिन वीडियो में उनका उभरा हुआ पेट कई सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत में डाल रहा है. लोग उनकी बॉडी का जमकर मजाक बना रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक यूजर ने लिखा, 'अंकल का पेट बाहर आ गया है'. एक ने लिखा, भाई के 8 पैक्स तो फैमिली पैक्स बन गए. कुछ लोग उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) में उनके नकली पैक्स होने पर भी तंज कसते दिखे. एक यूजर ने सलमान को ट्रोल करते हुए लिखा, 'अब वीएफएक्स वाले इनके सिक्स पैक दिखाएंगे'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि सलमान खान का यह एक पुराना वीडियो है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सलमान का लेटेस्ट लुक समझ रहे हैं. हाल ही में एक्टर दबंग टूर के लिए रियाध गए हुए थे. इसी टूर से डांस रिहर्सल का यह वीडियो इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रहा है. गौरतलब है कि, सलमान खान हमेशा से अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में अपने फेवरेट एक्टर का यह हाल देखकर लोग हैरान हो गए.