logo-image

शादी में खूब ठुमके लगा कर नाचीं Sunny Leone, लाखों लोगों ने जमकर लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone एक बार फिर से सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक बन गईं हैं और इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका शादी वाला वो डांस जो इन्टरनेट पर धमाल मचा रहा है.

Updated on: 06 Jan 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny leone सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़तीं हैं. अब हाल ही की बात ले लीजिए, सनी ने शादी में ऐसे ठुमके लगाए और ऐसे लटके झटके दिखाए हैं कि फैंस का दिल काबू में आने का नाम ही नहीं ले रहा है. उनके इस डांस का विडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. सनी की ऐसी अदाएं देख फैंस बौखलाए बौखलाए फिर रहे हैं. अपने इस डांस विडियो को खुद सनी ने ही फैंस के साथ शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं वो विडियो और बताते हैं पूरी खबर.   

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर्स से कई ज्यादा है A.R Rehman की फीस, जानें A.R Rehman के कुछ छिपे हुए किस्से

दरअसल, बीते बुधवार यानी कि 5 जनवरी को एक्ट्रेस का नया गाना आउट हुआ है. सनी के इस न्यू सोंग का नाम 'आंटियां डांस करेंगी' (Auntiyaan Dance Karengi) है. रिलीज़ के साथ ही इस गाने ने इन्टरनेट पर तहलका मचा दिया है. सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने न्यू सोंग को शेयर किया है. देशभर में जहां शादियों का सीजन आने को है वहां सनी का ये गाना इस वेडिंग सीजन में मिठास घोलने का काम करेगा. बता दें कि, सोंग को दर्शकों से काफी अच्चा रेस्पोंस मिल रहा है. वहीं, सनी के डांस के साथ साथ उनकी अदाएं भी लोगों का दिल खूब जीत रहीं हैं. महज कुछ ही घंटों में यह सॉन्ग लोगों के बीच ख़ासा पॉपुलर हो गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस सॉन्ग को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, तेजी से वायरल हो रहे इस सॉन्ग पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही इस सॉन्ग को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. इन सब चीज़ों से इस सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

                           

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सनी पर फिल्माया गया एक और सॉन्ग 'मधुबन में राधिका नाचे' रिलीज़ हुआ था. इस गाने को लोगों ने जितना पसंद किया था उतना ये गाना विवादों में भी घिर गया था. यहां तक कि इस गाने को लेकर लोगों में इतनी नाराजगी थी कि सोशल मीडिया पर #Arrest_Sunny_Leone तक ट्रेंड हो गया था. बढ़ते विवाद के चलते इस सॉन्ग के लिरिक्स को बाद में बदल दिया गया.