News Nation Logo

Salman Khan Sooraj Barjatya को मानते हैं बेस्ट निर्देशक, बनना चाहते थे 'Uunchai' का हिस्सा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 11:02:32 AM
ERZZRP W4AQH6ff

Salman Khan Sooraj Barjatya को मानते हैं बेस्ट निर्देशक (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पूरे दुनिया भर में फैंस हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड़ के भाईजान आखिर किसको मानते हैं अपना बेस्ट निर्देशक. दरअसल हाल ही में ही सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का ट्रेलर देखने के बाद सलमान ने एक ट्वीट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने और निर्देशक सूरज बड़जात्या के रिश्ते के बारें में कुछ खास बातें बताई.

सलमान ने ट्वीट करके लिखा, "मेरे सबसे अच्छे निर्देशक और वास्तव में सबसे अच्छे इंसानों में से एक, जिनसे मैं मिला और जिनके साथ मैंने काम किया है. ऑल द बेस्ट मेरे भाई सूरज बाबू..". बता दें कि, सलमान ने निर्देशक के साथ 'हम साथ साथ हैं' (Hum sath sath hain), 'मैंने प्यार किया' (Maine pyar kiya), 'हम आपके हैं कौन' (hum apke hain kaun) और 'प्रेम रतन धन पायो' (Prem ratan dhan payo) जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

बात करें सूरज बड़जात्या की ''ऊंचाई'' की तो, इस फिल्म में  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जैसे कई दिग्गज एक्टर्स लीड रोल में हैं. फिल्म चार करीबी दोस्तों की कहानी को बताती है जो माउंट एवरेस्ट को फतह करने का फैसला करते हैं.

यह भी पढे़ं - Diwali 2022: बॉलीवुड सितारों ने मनाई दिवाली पार्टी, Katrina के लिए Vicky बन गए फोटोग्राफर

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, सूरज बड़जात्या ने खुलासा किया था कि सलमान खान 'ऊंचाई' का हिस्सा बनना चाहते थे. "जब मैं इसे बना रहा था, सलमान ने मुझसे पूछा, 'सूरज, तुम क्या बना रहे हो? तुम पहाड़ियों पर क्यों जा रहे हो?' उन्होंने मुझसे यह भी कहा, 'मैं यह फिल्म कर सकता हूं!' मैंने कहा नहीं! क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह पहाड़ों पर चढ़ सकता है. लेकिन मुझे ऐसे लोगों की जरूरत थी जो देख सकें कि वे नहीं कर सकते, ”. इसके अलावा उंचाई सूरज की सातवीं निर्देशित फिल्म है. साथ ही यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

First Published : 20 Oct 2022, 09:58:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.