News Nation Logo

Diwali 2022: बॉलीवुड सितारों ने मनाई दिवाली पार्टी, Katrina के लिए Vicky बन गए फोटोग्राफर

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 10:53:13 AM
at50qor8 k 625x300 20 October 22

बॉलीवुड सितारों ने मनाई दिवाली, Katrina के लिए Vicky बन गए फोटोग्राफर (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

सबका मनपसंद त्योहार दीपावली नजदीक है. जिसके साथ ही बी-टाउन के लिए फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. इस मौके पर फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने हाल ही में ही दिवाली पार्टी होस्ट की थी. जिसमें काफी सारे फिल्मी सितारों को देखा गया था. उन सितारोंं में हम सब के चहीते विक्की और कैटरीना भी शामिल थें. जिनकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने क्लिप पोस्ट की है जिसमें विक्की कौशल और कैटरीना ने एक-दूसरे को पकड़कर तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें अपनी एक फैन के साथ भी तस्वीरे लेते हुए देखा गया. साथ ही विक्की ने कैटरीना की उनकी फैन के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं. जहां विक्की नीले और सफेद रंग के एथनिक वियर में काफी हैंडसम लग रहे थे वहीं कैटरीना लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

जानें कौन-कौन था पार्टी में शांमिल

आपको बता दें कि पार्टी में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे. इस इवेंट में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha), नोरा फतेही (Nora Fatehi), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए. इसके अलावा पैपराजी द्वारा शानदार आउटफिट में सजी मशहूर हस्तियों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

यह भी पढे़ं - SOTY : Alia-Sidharth अच्छे नंबरों से हुए पास, लेकिन Varun Dhawan हो गए फेल

अब बात करें एक्टर्स के वर्कफ्रंट की तो, फैंस कैटरीना गुरमीत सिंह की 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ दिखाई देंगी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो 4 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके अलावा कैटरीना 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में विजय सेतुपति (Vijay Setupati) के साथ नजर आने वाली हैं. यही नहीं उनके पास सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'टाइगर 3' भी है, जो 23 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने वाली है. वहीं दूसरी तरफ विक्की ने भी अपनी आने वाली फिल्म 'साम बहादुर' (Sam Bahadur) की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसको लेकर उनके फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

First Published : 20 Oct 2022, 09:11:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.