logo-image

Salman Khan ने फैंस तो तोहफे के रूप में दिया Bajrangi Bhaijaan का सीक्वल, कटरीना और मुन्नी का कटा पत्ता!

Salman Khan अपने फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं. सलमान ने उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Bajrangi Bhaijaan' के सीक्वल की जबरदस्त घोषणा कर दी है.

Updated on: 20 Dec 2021, 11:48 AM

नई दिल्ली :

Salman Khan की फिल्म 'Bajrangi Bhaijaan' उन फिल्मों में से एक है जिसका जलवा रिलीज़ के 6 साल बाद भी कायम है. साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने सलमान खान की पर्दे पर एक्शन स्टार की छवि को बदला था. सलमान खान ने अपनी एक्टिंग से इस किरदार में नई जान फूंकी थी. सलमान खान के अभिनय की फिल्म में जमकर तारीफ हुई. फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी उर्फ मामा और शाहीदा उर्फ मुन्नी की जोड़ी को बहुत ही पसंद किया गया. ऐसे में अब एक बार फिर से सलमान खान बड़ा सरप्राइज देते हुए नए साल पर अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा देने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Panama Papers Leak: ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड के दबंग खान ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल बनाए जाने का ऐलान किया है. ये खबर खुद सलमान ने अपने चाहने वालों को सुनाई है. दरअसल, हाल ही में 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही फिल्म 'आरआरआर' के बड़े परदे पर उतरने से पहले एक इवेंट रखा गया था. इस इवेंट को अटेंड करने के लिए सलमान खान भी पहुंचें थे. इवेंट में फिल्म 'RRR' के ऊपर तो कई बातें हुई हीं मगर जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वो थी बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा. 

                               

फिल्म के सीक्वल के दौरान सलमान खान ने बताया कि SS Rajamouli के पिता K.V Vijayendra Prasad ने फिल्म की कहानी लिखी थी. जो सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हुई. सलमान खान ने इस मौके पर ये भी बताया कि लेखक विजयेंद्र प्रसाद 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का काम पूरा कर चुके हैं. वहीं, जब प्रोड्यूसर Karan Johar ने सलमान से पूछा कि क्या इसे 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल की घोषणा समझा जाए तब इसके जवाब में सलमान ने हामी भरी.

                               

हालांकि, इवेंट में सलमान ने फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी. यहां तक कि, इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा यानी की मुन्नी और करीना कपूर खान के होने या न होने का खुलासा भी नहीं हुआ. इसके अलावा, फिल्म के सीक्वल को इस बार भी कबीर खान ही डायरेक्ट करेंगे या नहीं इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है. 

                              

बता दें कि, फिल्म बजरंगी भाईजान ने इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी और विश्वभर में इस फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्धिकी सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आए थे. 

                             

वहीं, मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर के इवेंट की बात करें तो इस इवेंट में सलमान खान के अलावा फिल्म की स्टारकास्ट राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली भी मौजूद थे. फिल्म निर्माता करण जौहर भी इस इवेंट का हिस्सा बनें.