News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Panama Papers Leak: ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, पूछताछ के लिए बुलाया

पूर्व मिस वर्ल्ड और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak) में सामने आया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ऐश्वर्या राय को समन किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Dec 2021, 11:43:23 AM
aishwarya rai oops

ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का समन, पूछताछ के लिए बुलाया (Photo Credit: फोटो- @aishwaryaraibachchan_arb Instagram)

highlights

  • पनामा पेपर्स में ऐश्वर्या का नाम
  • ऐश्वर्या राय से ED करेगी पूछताछ
  • कई दिग्गजों से हो चुकी है पूछताछ

नई दिल्ली:

पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak) से जुड़े मामले में अब तक कई लोगों का नाम सामने आ चुका है मगर अब पूर्व मिस वर्ल्ड और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम इसमें सामने आया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ऐश्वर्या राय को समन किया है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को आज ईडी के सामने पेश होना है. यह समन मुंबई स्थित बच्चन परिवार के आवास 'प्रतीक्षा' पर भेजा गया था.

यह भी पढ़ें: दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बिकिनी में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस कर रहे Troll

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया है. इससे पहले भी 2 बार ऐश्वर्या राय को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है मगर ऐश्वर्या ने किसी ना किसी बात का हवाला देते हुए इससे दूरी बना ली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले बीते महीने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से पनामा पेपर्स मामले में पूछताछ हुई थी. अब देखना होगा कि इस बार ऐश्वर्या पूछताछ में शामिल होती हैं या नहीं.

पनामा पेपर्स (Panama Papers Leak) के बारे में बात करें तो 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हुए थे. इसमें दुनियाभर के कई लोगों के नाम सामने आए थे. भारत के भी कई दिग्गज लोगों का नाम इसमें आया था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी इस मामले से जुड़ चुका है.

First Published : 20 Dec 2021, 11:16:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो