logo-image

सलमान खान के न्यू सॉन्ग मैं चला की एक्ट्रेस ने ढाया कहर, नजर आ सकती हैं बिग बॉस 15 में

सलमान खान (Salman khan) का नाम आते ही हर चीज अपने आप में खास हो जाती है. उनके (Salman khan) साथ अगर किसी का नाम भी जुड़ता है तो लोगों की दिवानगी उसके लिए भी बढ़ जाती है. एक्टर अक्सर न्यू डेब्यू करते है. वो न्यू फेस को लॉच करते है.

Updated on: 23 Jan 2022, 01:34 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman khan) का नाम आते ही हर चीज अपने आप में खास हो जाती है. उनके (Salman khan) साथ अगर किसी का नाम भी जुड़ता है तो लोगों की दिवानगी उसके लिए भी बढ़ जाती है. एक्टर अक्सर न्यू डेब्यू करते है. वो न्यू फेस को लॉच करते है. हाल ही में एक्टर ने एक नया म्यूजिक वीडियो लॉच किया है. जिसमें वह एक न्यू फेस लेकर आये हैं.  नए गाने 'मैं चला' में सलमान खान (Salman khan) ने प्रज्ञा जयसवाल को इंट्रोड्यूज किया है. इस सॉन्ग के आने के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हैं. उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. लोग उनपर और इस नए गाने पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

यह भी जानें - सलमान खान ने पड़ोसी के लगाए आरोपों पर कहा, मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं?

आपको बता दें कि प्रज्ञा जयसवाल का एक वीडियो जमकर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह ब्लैक बैकलेस गाउन पहने नजर आ रही हैं. वीडियो किसी शूटिंग सेट का लग रहा है. जहां कैमरा पर्सन ने उन्हें स्पॉट किया है. अपने स्लिट गाउन में प्रज्ञा ने भी कैमरे के लिए कई पोज दिए. प्रज्ञा का यह नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस शो 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाली है.