logo-image

सलमान खान का नाम जुड़ा अब हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड से

सलमान के साथ एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) की किसी शादी समारोह से जुड़ी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रखी है.

Updated on: 10 Jan 2022, 02:30 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan)को लेकर एक खबर ने जोर पकड़ रखा है. सोशल मीडिया पर सलमान की नई गर्लफ्रेंड होने के दावे किए जा रहे हैं. एक बार फिर से भाईजान सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर का नाम इस बार हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) से जोड़ा जा रहा है. वहीं सलमान खान के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही हैं. आपको बताते चले कि सामंथा लॉकवुड हाल ही में इंडस्ट्री के एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस में भी देखा गया था. फिर एक्ट्रेस फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में नजर आईं थी, जिसके बाद से खबरें और तेजी से फैलने लगी वहीं सलमान के साथ एक्ट्रेस की किसी शादी समारोह से जुड़ी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रखी है.

यह भी जानें -  साउथ फिल्म एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया था भद्दा कमेंट, अब हो रहे हैं ट्रोल

आपको बता दें कि ऐसी अफवाह के आने के बाद एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड ने कहा है, मुझे लगता है कि लोग कुछ ज्यादा ही सोच लेते हैं. मैं सलमान खान से मिली थी, वे बेहद अच्छे आदमी हैं और इस बारे में मुझे सिर्फ इतना ही कहना है. मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह सब कहां से और कैसे सूझ जाता है. मेरा मतलब मैं ना सिर्फ सलमान से मिली बल्कि ऋतिक रोशन से भी मेरी मुलाकात हुई लेकिन लोगों ने मेरे और ऋतिक के बारे में कुछ भी नहीं कहा.