News Nation Logo

साउथ फिल्म एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर किया था भद्दा कमेंट, अब हो रहे हैं ट्रोल

साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Jan 2022, 12:28:48 PM
SAINA NEHWAL

Saina Nehwal (Photo Credit: social media)

मुंबई:

साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने साइना नेहवाल पर भद्दा कमेंट कर खुद को सवालों के घेरे में कर लिया है. जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है. हर कोई उनकी निंदा करते हुए नजर आ रहा है. लोगों में गुस्सा इस कदर बढ़ गया है कि लोग उन्हें फ्लॉप एक्टर कह कर बुला रहे हैं. एक्टर को ऐसा कमेंट करते समय इस बात को नहीं भूलना चाहिए था कि साइना नेहवाल 2012 ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता, 2015 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में रजत और 2017 में कांस्य पदक विजेता रह चुकी हैं. 

यह भी जानें -  इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 की विनर बनी Saumya Kamble

आपको बता दें कि साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है. मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं. जिसपर एक्टर एक्टर ने लिखा- दुनिया की छोटी कॉक चैंपियन ... भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं. तभी से एक्टर लगातार ट्रोल हो रहे हैं.  

First Published : 10 Jan 2022, 12:28:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.