News Nation Logo
Banner

सलमान खान फिर बने भारतीय टेलीविजन पर ‘मोस्ट पॉपुलर होस्ट’

सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलरिटी का प्रमाण रियलिटी शो की लगातार बढ़ती टीआरपी है. यही वजह है कि शो की सफलता और सलमान खान की होस्टिंग पर कोई संदेह नहीं है. सलमान के फैंस का कहना है कि वो सलमान खान के लिए ही बिग बॉस को देखते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 31 Mar 2021, 09:11:06 PM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • सलमान खान फिर से मोस्ट पॉपुलर होस्ट बने
  • सलमान खान के आने से 'बिग बॉस' की टीआरपी बढ़ी
  • पिछले 11 सालों से छोटे पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं सलमान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलरिटी जितनी बड़े पर्दे पर है, उतनी ही लोकप्रियता उनकी छोटे पर्दे पर भी है. वे कई सालों से छोटे पर बतौर होस्ट दिखाई देते रहे हैं. सलमान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' (Big Boss 14) पिछले महीने फरवरी में ही खत्म हुआ है. शो को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया था और कोई भी आसानी से कह सकता है कि भारतीय टेलीविजन (Indian TV) ने उनसे ज्यादा लोकप्रिय होस्ट नहीं देखा है. ब‍िग बॉस, ज‍ितना अपने अतरंगी कंटेस्‍टेंट्स के लिए जाना जाता उतना ही अपने दबंग और ब‍िंदास होस्‍ट सलमान खान के लिए भी.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस सोफिया हयात ने फिर बिकनी में शेयर कीं तस्वीरें, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलरिटी का प्रमाण रियलिटी शो की लगातार बढ़ती टीआरपी है. यही वजह है कि शो की सफलता और सलमान खान की होस्टिंग पर कोई संदेह नहीं है. सलमान के फैंस का कहना है कि वो सलमान खान के लिए ही बिग बॉस को देखते हैं. बिग बॉस 14 के फिनाले के दौरान, 15वें सीजन के साथ शो की वापसी को लेकर खूब चर्चा हुई थी, जो शो की सफलता बयां करने के लिए काफी है. इस शो के लिए सलमान खान लगातार 12वीं बार मेजबानी करेंगे, जो उनकी बड़ी उपलब्धि है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की पॉपुलरिटी को देखते हुए उन्हें भारतीय टेलीविजन पर 'मोस्ट पॉपुलर होस्ट' का खिताब दिया गया है. उनको ये खिताब ऐसे ही नहीं मिला. पिछले 11 सालों से छोटे पर्दे पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में जब से सलमान खान की बतौर होस्ट एंट्री हुई तब से शो की टीआरपी प्रत्येक सीजन के साथ इतनी बढ़ गई है, जितनी पहले कभी नहीं थी. शो की लोकप्रियता दस गुना तक बढ़ गई है. उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि शो में जब सलमान हंसते है तो पूरा देश उनके साथ मुस्कुराता है. और जब वह गुस्से में होते है, तो न केवल बिग बॉस के प्रतियोगी बल्कि दर्शकों के भी पसीने छूट जाते हैं.

ये भी पढ़ें- किम कार्दशियन ने शेयर की अपने बच्चों की तस्वीर, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की आने वाली फिल्‍म 'राधे' को लेकर खासा एक्‍साइटमेंट बना हुआ है. इस फिल्‍म को लेकर दर्शकों के साथ ही स‍िनेमाघरों के माल‍िक भी काफी उत्‍साहित हैं क्‍योंकि कोविड के इस दौर में सलमान ने ही सबसे पहले अपनी अगली फिल्म राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया था. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो थिएटर मालिकों के लिए उठाया गया बेहद अहम कदम है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 09:11:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.