News Nation Logo
भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती न्यूजीलैंड पर 372 रन से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

बिग बॉस के घर में जय को देखना नहीं चाहते सलमान!

बिग बॉस 15 के फैंस को स्पेशल एपिसोड वीकेंड का वार का इंतज़ार रहता है. इस बार का ये एपिसोड फैंस को हैरान कर देगा. क्योंकि सलमान ने इस दौरान जय भानुशाली को लताड़ लगाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 Nov 2021, 11:19:09 AM
article 1

सलमान ने प्रतीक को लगाई लताड़ (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (BiggBoss15) के फैंस को स्पेशल एपिसोड वीकेंड का वार का इंतज़ार रहता है. इसमें कुछ-न-कुछ खास देखने को मिलता है. इस बार का शो फैंस के लिए काफी खास होने वाला है, जिसमें दर्शक भाईजान (Salman Khan) को कंटेस्टेंट्स के ऊपर भड़कते देखेंगे. जय भानुशाली (Jay Bhanushali) सलमान के निशाने पर आएंगे. इस दौरान भाईजान जय को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. जिस पर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की बोलती बंद हो जाती है. फैंस के लिए ये एपिसोड काफी हैरान करने वाला है. सलमान खान  (Salman Khan) प्रोमो में जय से कहते नज़र आ रहे हैं कि जय सिर्फ एक आवाज़ हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. जिस पर जय बोलते हैं कि क्या वो इस पर कुछ कह सकते हैं. फिर सलमान गुस्से में कहते हैं मत कहिए, जहां पर आपको कहना है, वहां तो आप कह नहीं रह हो. इतना ही नहीं, वो कहते हैं कि आपके न होने से फर्क नहीं पड़ता. 

यह भी पढ़ें- द कपिल शर्मा शो में रानी ने बताया 16-17 साल में उन्हें करना पड़ा था ये काम

इसके अलावा वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान न केवल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) पर भड़कते हैं. बल्कि उमर रियाज़ (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) को भी लताड़ लगाते हैं. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan)  दूसरों पर जोक बनाने को लेकर भी प्रतीक सहजपाल को खूब खरी-खोटी सुनाते दिखेंगे. 

गौरतलब है कि बीते दिनों ही शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ था. जिसमें प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) और उमर रियाज़ (Umar Riaz) एक-दूसरे से झगड़ते नज़र आए थे. प्रोमो में दिखता है कि 'बंटी और बबली 2' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में पहुंचे, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ कई टास्क खेले. इस दौरान कंटेस्टेंट्स से कहा जाता है कि वो जिसे इस घर में नहीं देखना चाहते हैं, उस पर कीचड़ वाला पानी डालें. जिसके बाद जहां एक तरफ रियाज़ और प्रतीक एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ नेहा भसीन और करण कुंद्रा में ज़ुबानी लड़ाई देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें- पत्रलेखा से सगाई के बाद इस तरह घुटनों पर आ गए राजकुमार राव, Inside Photos Viral

इतना ही नहीं, रियाज़ प्रतीक की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि कीचड़ वाले पानी की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह हर समय सिर्फ चिल्लाता रहता है और उसकी अपनी कोई पहचान नहीं है. जिस पर प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि उनकी भी कोई पहचान नहीं है सिवाय इसके कि वह करण कुंद्रा (Karan Kundra) के दोस्त हैं. फिर प्रोमो में आगे प्रतीक उमर पर टास्क से हटकर गंदा पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपना आपा खो देते हैं और एक-दूसरे को धक्का देने लगते हैं. जिसके बाद ये लड़ाई फिज़िकल हो जाती है. इस बीच करण कुंद्रा दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता. दोनों लड़ना जारी रखते हैं. इसी को लेकर सलमान प्रतीक पर भड़के हुए हैं.

First Published : 14 Nov 2021, 11:16:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.