News Nation Logo

द कपिल शर्मा शो में रानी ने बताया 16-17 साल में उन्हें करना पड़ा था ये काम

द कपिल शर्मा शो में रानी ने अपनी पुरानी बातों को शेयर करते हुए बाताया कि कैसे अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दौर को उन्होंने फेस किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Nov 2021, 10:10:44 AM
rani mukerji

Rani Mukerji (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

टी.वी. के फेमस शो द कपिल शर्मा शो'का हालही का एपिसोड काफी मजेदार रहा है. क्योंकि शो में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवारी वाघ (Sharvari Wagh)शो में आए हुए थे. सारे स्टार शो के दौरान खूब मस्ती करते हुए नजर आए. बंटी और बबली 2' के स्टार्स के साथ कपिल शर्मा भी जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए. . दरअसल कपिल शर्मा शो में ' इन स्टारकास्ट के आने का रीजन एकदम साफ था वो अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुचे थे.

यह भी जानें-Suryavanshi Film Review: 100 करोड़ का आकड़ा कर लिया पार

आपको बता दें इस एपिसोड में कपिल शर्मा का एक अलग ही रूप देखने को मिला. वो सभी के साथ मजाक की हदें पार करते हुए नजर आए. सभी ने जमकर एक- दूसरे के साथ मस्ती की. कपिल शर्मा ने सभी से हंसाने वाले दिलचस्प सवाल किए. जिसपर सभी के ठहाके निकल गए. कपिल ने रानी मुखर्जी से कुछ ऐसे सवाल पूछे,  जिसमें रानी ने अपनी पुरानी बातों को शेयर करते हुए बाताया कि कैसे अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दौर को उन्होंने फेस किया. जो लोगों को खासतौर पर उनके फैंस के लिए दिलचस्प रहा. 

रानी मुखर्जी को जब हुई रोमांस करने में झिझक -

बता दें अपनी बातों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्मों में रोमांस कैसे करना है इसके बारे में आमिर खान ने बताया था. एक्ट्रेस ने जब अपनी फिल्मों की शुरूआत की थी तब वो केवल 16-17 साल की थीं. उस दौर में वो आमिर और शाहरुख के साथ रोमांस करने में झिझक रही थी. रानी मुखर्जी ने साझा करते हुए कहा कि आमिर ने उनसे कहा था कि यह फिल्म है यहां रोमांस कैमरा ऑन होते ही चालू नहीं होना होता. उससे कुछ देर पहले भी अपने को उस पल के लिए तैयार करना होता है. आमिर की इस बात को रानी ने अपने जहन में बसा ली. और आज उन्हें एक्टिंग में महारथ हासिल है. 

First Published : 14 Nov 2021, 10:10:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.