logo-image

Tunisha Sharma death : प्यार ने ली एक्ट्रेस की जान, Vishal Jethwa की इस राय से बदल सकती थी तकदीर!

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का यूं अचानक जाना उनके फैंस, परिवार और तमाम चाहनेवालों को तोड़ गया है. जिसकी झलक 27 दिसम्बर को हुए उनके अंतिम संस्कार में भी देखने को मिली, जब हर किसी के चेहरे पर उदासी के अलावा कुछ नहीं था.

Updated on: 29 Dec 2022, 10:59 PM

highlights

  • तुनिशा शर्मा के लिए विशाल जेठवा ने लिखा ऐसा नोट
  • जेठवा ने तुनिशा के लेटेस्ट टैटू का किया जिक्र
  • एक्टर तुनिशा को देना चाहते थे एक राय, लेकिन...

नई दिल्ली:

Tunisha Sharma Death Controversy : टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का यूं अचानक जाना उनके फैंस, परिवार और तमाम चाहनेवालों को तोड़ गया है. जिसकी झलक 27 दिसम्बर को हुए उनके अंतिम संस्कार में भी देखने को मिली, जब हर किसी के चेहरे पर उदासी के अलावा कुछ नहीं था. इस बीच हाल ही में 'सलाम वेंकी' फेम एक्टर विशाल जेठवा ने तुनिशा की याद में एक पोस्ट लिखा है. इसी बीच वो तुनिशा के टैटू का जिक्र करते हैं. साथ ही बताते हैं कि वो उन्हें एक राय देने से चूक गए, जिसका उन्हें अफसोस है. 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma suicide : Ankit Gupta ने बताया, तुनिशा ने डिप्रेशन की वजह से उठाया इतना बड़ा कदम!

विशाल ने अपने इंस्टाग्राम पेज से तुनिशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने लिखा है, "मैं क्यों खामोश आस में हूं कि तुम लौट आओगी? मैं तुम्हें बता दूं कि यह सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि तुम्हारे आसपास के सभी लोग, तुम्हारे परिवार से लेकर तुम्हारे सभी फैंस और शुभचिंतक भी ऐसा ही महसूस करते हैं. यह बहुत दर्दनाक और असहनीय लगता है कि तुमने अपने सभी लव्ड वन्स को बहुत दुख, शोक, सदमा दिया है. लेकिन दुख की बात है कि हमें इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि तुम चली गई और हम तुम्हें दोबारा नहीं देख पाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal N. Jethwa (@vishaljethwa06)

मैं माफ न करने वाला लग सकता हूं, लेकिन क्या मैं कह सकता हूं कि मैं न केवल दुखी हूं बल्कि गुस्से में भी हूं और तुमसे बहुत सारी शिकायतें और सवाल हैं? जैसे कई और लोगों के पास हैं. तुम्हारे साथ राधा-कृष्ण की भूमिका निभाने की मेरी इच्छा अधूरी रह गई. मैडेनिंग ड्राइव्स, लॉन्ग चैट्स, क्रेजी फैमिली टाइम्स के साथ हमेशा तुम्हारे लिए मेरे प्यार को संजो कर रखूंगा .. मुझे नहीं पता था कि 4 दिन पहले जब हम मिले थे, तो तुम्हारे साथ वो आखिरी मुलाकात थी!

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma : Kangana Ranaut ने बताया- सुसाइड से पहले तुनिशा के मन में आ रहे होंगे ये 'ख्याल'

इस नोट को पढ़ने वाले सभी लोगों के लिए मैं ये खासतौर से कहना चाहूंगा - कभी भी किसी व्यक्ति, स्थिति, भौतिक संपत्ति, सपने या यहां तक ​​कि अपने विचार को भी अपने जीवन से ऊपर न रखें. कभी भी किसी चीज को अपने ऊपर इतना हावी न होने दें, जो आपके जीवन को इतना बेचैन कर दे कि आपको ऐसा कदम उठाने का मन करे. जबकि हमारे पास जन्म के विपरीत मृत्यु के कई तरीके हैं, लेकिन काश कोई इसे नहीं चुनता..

अभी कुछ दिन पहले जब मैं तुनिशा से मिला तो मैंने उसके हाथ पर एक टैटू देखा जिसमें लिखा था - सबसे ऊपर प्यार! तभी मैं उसे बताना चाहता था कि तुम इसे सब कुछ से ऊपर सेल्फ लव में क्यों नहीं बदल देती?! मुझे बुरा लग रहा है कि मैंने उस समय ये नहीं कहा. तुनिशा तुम हमेशा सबके दिल में रहोगी. सच में बहुत जल्दी चली गई."