logo-image

Tunisha Sharma suicide : Ankit Gupta ने बताया, तुनिशा ने डिप्रेशन की वजह से उठाया इतना बड़ा कदम!

'अलिबाबा : दास्तां-ए-काबुल' फेम तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दिवंगत अदाकारा के परिवारवाले लगातार उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रहे हैं.

Updated on: 26 Dec 2022, 10:24 PM

highlights

  • तुनिशा शर्मा केस पर बोले बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता
  • खुद के डिप्रेशन पर गुप्ता ने की बात
  • कहा- डिप्रेशन की वजह से लोग उठा लेते हैं इतना बड़ा कदम

नई दिल्ली:

'अलिबाबा : दास्तां-ए-काबुल' फेम तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दिवंगत अदाकारा के परिवारवाले लगातार उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रहे हैं. जिसके चलते शीजान को चार दिन की पुलिस कस्टडी में लिया गया है. इस बीच बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता का मामले पर रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने खुद के डिप्रेशन में जाने की बात की है. साथ ही कहा है कि डिप्रेशन की वजह से ही लोग इतना बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं. 

बिग बॉस 16 से एविक्ट हुए कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “यह बहुत चौंकाने वाला है. कोई जो सिर्फ 20 साल की थी, उसने आत्महत्या कर ली है. मैं डिप्रेशन के दौर से गुजरा हूं. मैं इसे समझ सकता हूं और इससे जुड़ सकता हूं. एक पल होता है, जब वो पल पास हो जाए, उस पल में आप किसी से बात करो और वो आपको समझ पाए, तो वो एक पल निकल जाए. फिर आप जिंदगी का इतना बड़ा फैसला नहीं लोगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वो आगे कहते हैं, "यह बहुत दुख की बात है. जीवन में चाहे कुछ भी हो, आपका जीवन और आपके माता-पिता आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. कृपया समझें कि किसी चीज के लिए आप अपनी जिंदगी नहीं ले सकते. अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यह बहुत जरूरी है." 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma death : एक्ट्रेस के अंकल ने बता दिया वो 'सच', जिससे खुल सकता है एक्ट्रेस की मौत का राज

आपको बताते चलें कि 20 साल की तुनिशा शर्मा के आत्महत्या मामले में ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार इसकी जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करे.