logo-image

सैफ अली खान की बहन सबा ने करीना के साथ शेयर की फोटो, दिया जबरदस्त कैप्शन

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर करीना के साथ वाली फोटो शेयर की है.

Updated on: 14 Aug 2022, 04:29 PM

highlights

  • फोटो में सोहा और सबा भी नजर आ रही हैं
  • करीना के लिए लिखा जबरदस्त कैप्शन
  • फैंस ने दिल के इमोजी के साथ  किया रिएक्ट

:

आज संडे यानी छुट्टी का दिन है. ऐसे में सब अपना ऑफ एन्जॉय कर रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाते हुए दिख रहे हैं. बता दें इस मौके पर सैफ अली खान (Saif ali khan) की बहन सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. उन्होंने करीना कपूर (Kareena kapoor) के साथ आज एक फोटो  इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा, "सेल्फी. अब तक .. प्रो से सीखना !! मैं केवल एंगल को समझना शुरू कर रही हूं. (काश मैं बेहतर और निश्चित रूप से पतली दिख रही होती.  उन्होंने आगे लिखा, इससे भी महत्वपूर्ण बात, एक साथ पल! राखी...मेरी बहन भी! बेबो भाब्स ... प्यार.

सबा की इस फोटो को यूजर्स ने काफी पसंद किया है. कुछ ही घंटों में दो हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वहीं उनके फैंस  फोटो पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, "क्यों पतली? आप अच्छे लग रहे हो. एक अन्य ने कहा, "बेबो बहुत खूबसूरत लग रही हैं." जबकि एक ने दोनों को "क्वींस" कहकर बधाई दी, कई अन्य ने पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ ड्राप किया है. 

ये भी पढ़ें-जब ऐश्वर्या राय ने मिस इंडिया बनने से पहले ठुकरा दिए थे फिल्म के ऑफर...

सबा ने सैफ को बांधी थी राखी

दो दिन पहले ही सबा ने इंस्टाग्राम पर रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की फैमिली फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “कैप्चरिंग द मोमेंट्स. जरूरी नहीं कि वह परफेक्ट हो... यह सिर्फ मायने रखता है कि वह है. पहली तस्वीर में सैफ के बेटे तैमूर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू सैफ की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में सोहा और सबा भी नजर आ रही हैं. अगली तस्वीर में सबा सैफ की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं.बता दें सैफ ने ने करीना से शादी की है और उनके दो बेटे हैं, तैमूर और जहांगीर.  वहीं उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान हैं. सबा सैफ की छोटी बहन और सोहा की बड़ी बहन हैं, उन्होंने अभिनेता नहीं बनने का फैसला किया और एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं. साथ ही सोहा ने अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है और उनकी एक बेटी इनाया नौमी खेमू है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)