logo-image

Viral Photos: लंदन में वेकेशन मना रहा है पटौदी परिवार, बच्चों की तस्वीरें आईं सामने

पटौदी परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है. इस बीच तैमूर, जेहांगीर और इनाया की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 24 Jun 2023, 05:53 PM

New Delhi:

अपनी फिल्म आदिपुरुष की रिलीज के बाद सैफ अली खान लंदन में गर्मियों की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए पहुंचे हुए हैं. एक्टर के साथ करीना कपूर खान और उनके बेटे जहांगीर और तैमूर भी वेकेशन एंजॉय करने पहुंचे हुए हैं. परिवार एक साथ अपना ज्यादातर समय बिता रहा है और करीना उनके सफर की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपनी बेटी इनाया के साथ तैमूर और और जेह की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में बच्चे एक-दूसरे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू भी अपनी फैमिली वेकेशन के लिए लंदन में हैं. सोहा ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर अपने भाई सैफ अली खान के साथ एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सिबलिंग समर.' अब उनके साथ उनकी बहन सबा अली खान भी शामिल हो गई हैं.  सबा, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पटौदी परिवार की छुट्टियों की झलकियाँ शेयर की हैं.आज, उन्होंने नन्हें बच्चों, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और इनाया खेमू की एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में करीना कपूर खान को भी देखा जा सकता है जो एक सफेद टी शर्ट और डेनिम में जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं. तीनों बच्चे अपना दाहिना हाथ ऊपर उठाते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

सबा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सितारों तक पहुंचना है, आकाश की सीमा है."

यह भी पढ़ें - Alia-Ranbir: व्हाइट में ट्विन करते दिखे आलिया-रणबीर, दुबई में फैंस के साथ क्लिक की Selfie

इस बीच, करीना कपूर खान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, करीना फिलहाल कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabbu) के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'द क्रू' (The Crew) की शूटिंग से ब्रेक ले रही हैं. इसमें दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में विजय वर्मा और जयदीप अल्हावत के साथ हंसल मेहता की अगली फिल्म और सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' भी है. दूसरी ओर सैफ ने अभी तक 'आदिपुरुष' के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है.