logo-image

Alia-Ranbir: व्हाइट में ट्विन करते दिखे आलिया-रणबीर, दुबई में फैंस के साथ क्लिक की Selfie

आलिया भट्ट और रणबीर की उनके वेकेशन से तस्वीर वायरल हो रही हैं. नई वायरल फोटो में कपल व्हाइट आउटफिट में ट्विन करते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 24 Jun 2023, 04:55 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने काम से समय निकालकर दुबई छुट्टियां मनाने पहुंचे हुए हैं. रिपोर्टों के अनुसार, उनकी बेटी राहा भी उनके साथ दुबई गई है. बीते दिन, स्टार कपल को एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा गया था. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरव हो गई थीं. साथ ही अब स्टार्स को एक बार फिर अपने फैंस के साथ देखा गया, दरअसल आलिया और रणबीर की एक और फोटो सामने आई है. इस फोटो में यह कपल व्हाइट कलर के कपड़ो में ट्विन करते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के फैन पेज ने गई एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में रणबीर और आलिया दुबई में अपने दो फैंस के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं और वह सफेद टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने नीले रंग की बेसबॉल कैप लगाई हुई है. इस बीच आलिया भट्ट उनके बगल में खूबसूरत सफेद ड्रेस में पोज दे रही हैं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ है. ड्रेस में एक डीप वी-नेकलाइन भी है, और आलिया ने गोल्डन हूप इयररिंग्स पहने हुए हैं और अपने बालों को पीछे की ओर एक साफ जूड़े में बांधा हुआ है. रणबीर और आलिया एक शानदार जोड़ी हैं, और पोस्ट पर एक कमेंट में लिखा था, "अमेजिंग फोटो" एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "हर किसी से परेशान हुए बिना, अपना बेस्ट जीवन जी रहे हैं और ऐसा ही होना चाहिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

इस बीच कल सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में रणबीर और आलिया दुबई के एक होटल के अंदर एक फैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि आलिया और रणबीर वहां डेट नाइट एंजॉय करने के लिए पहुंचे हुए थे. आलिया नूडल स्ट्रैप वाली ब्लैक मैक्सी ड्रेस और स्कैलप्ड नेकलाइन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  इस बीच, रणबीर उनके साथ मैचिंग पैंट और काले जूते के साथ ब्लैक शर्ट में दिखे.

यह भी पढ़ें - Khushi Kapoor Dating Rumours: खुशी कपूर और एपी ढिल्लों कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? सिंगर के नए गाने में मिला हिंट  

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट अगली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी. उनके पास हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है. इस बीच, रणबीर कपूर अगली बार फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे.